News Nation Logo
Banner

Video: बिग बॉस 14 में एंट्री से पहले रुबीना और अभिनव ने हिमाचल में ऐसे की मस्ती

जिस समय दुनियाभर में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन हुआ था, उस वक्त रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश चली गईं थीं. जहां उन्होंने परिवार के साथ खूब मजे किए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Oct 2020, 04:21:51 PM
rubina

रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला वीडियो (Photo Credit: फोटो- @rubinadilaik Instagram)

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में खूब धमाल मचा रही हैं. एक तरफ जहां रुबीना को रिजेक्ट होने की वजह से मेन घर में एंट्री नहीं मिली वहीं दूसरी तरफ उनके पति पहले से ही घर के अंदर पहुंच चुके थे. लेकिन क्या आपको पता है कि ये जोड़ी बिग बॉस में जाने से पहले कैसे मस्ती कर रही थी, अगर नहीं तो हम बताते हैं. हम आपको दिखाएंगे कि लॉकडाउन के दौरान रुबीना ने अपने होमटाउन हिमाचल में कैसे बिताए 4 महीने.

जिस समय दुनियाभर में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन हुआ था, उस वक्त रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश चली गईं थीं. जहां उन्होंने परिवार के साथ खूब मजे किए. रुबीना के लिए ये पल इसलिए भी खास थे क्योंकि वो काम में बिजी होने के कारण अपने घर पर कभी ज्यादा वक्त नहीं बिता पाई थीं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की बिग बॉस 14 में जाने की चर्चा, बेल की शर्तें बन सकती हैं रुकावट

इस दौरान रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और फैंस के साथ अपने होमटाउन की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहीं. रुबीना लॉकडाउन के दौरान अपने गांव के फॉर्महाउस पर थीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती की. इस वीडियो में रुबीना पति अभिनव के साथ तरबूज खाती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Anyone 🍉 ?

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Birthday celebration scaling the mountains 🏔 @ashukla09 ❤️🦄

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

💆🏻‍♀️🐶🤐

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना के पास एक प्यारा सा डॉगी भी है जिसका नाम लियो है. रुबीना ने लियो के साथ कई वीडियो शेयर किये हैं. एक वीडियो में लियो रुबीना के बालों से खेल रहा है तो वहीं दूसरे वीडियो में लियो रुबीना को खेल-खेल में काट रहा है.

हिमाचल में रहने के दौरान रुबीना-अभिनव ने ट्रैकिंग भी की. इसके वीडियो में रुबीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं. रुबीना ने इस दौरान परिवार के साथ हिमाचली डांस भी किया. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में रुबीना अपनी बहन ज्योतिका के साथ हिमाचल का पारंपरिक डांस करती नजर आ रही हैं.

First Published : 08 Oct 2020, 04:21:51 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो