logo-image

कॉमेडियन श्याम रंगीला बुरे फंसे, पेट्रोल की महंगाई पर PM मोदी की बनाई थी मिमिक्री

प्रधानमंत्री की मिमिक्री के लिए मशहूर श्याम रंगीला राजस्थान के श्री गंगानगर के रहने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी की मिमिक्री कर एक पेट्रोल पंप पर वीडियो शूट किया था

Updated on: 20 Feb 2021, 03:38 PM

नई दिल्ली:

मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) को पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मिमिक्री करना काफी भारी पड़ गया है. प्रधानमंत्री की मिमिक्री के लिए मशहूर श्याम रंगीला राजस्थान के श्री गंगानगर के रहने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी की मिमिक्री कर एक पेट्रोल पंप पर वीडियो शूट किया था. खबरों के मुताबिक, अब पेट्रोल पंप मालिक सुरेंद्र अग्रवाल ने कॉमेडियन रंगीला पर केस दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राइवेट तेल कंपनी ने पेट्रोल पंप मालिक से कहा है कि अगर श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया तो वह पंप पर पेट्रोल-डीजल की सप्लाई नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ें: शादी के 7 साल बाद टूटा किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट का रिश्ता, फाइल किया डिवॉर्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shyam Rangeela (@shyamrangeela)

बता दें कि श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो श्रीगंगानगर में पेट्रोल डीजल के दाम 100 रुपए (Petrol price in Rajasthan Sri Ganganagar) के पार होने को लेकर सरकार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. वीडियो में श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) कहते हैं, 'मेरे प्यारे देशवासियों आज राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है. यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपये पर पहुंच गई. भाइयों बहनों आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं हुई थी जिसने पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए.

यह भी पढ़ें: कंगना ने 15 की उम्र में रोका था पिता का थप्पड़ के लिए उठा हाथ, सुनाई आपबीती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shyam Rangeela (@shyamrangeela)

वीडियो में श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) आगे कहते हैं, 'मैं आप सब से वादा करता हूं कि भारत के हर जिले हर शहर के लोग यह कहेंगे मोदी जी हमारा सीना चौड़ा हो गया. हम भी आज देश हित में 100 रूपये में पेट्रोल खरीद रहे हैं. भाइयों बहनों विपक्ष वाले कहते हैं कि मोदी जी पेट्रोल महंगा हो जाएगा तो हमारी गाड़ी दो-चार मीटर कम चलेगी, आगे नहीं जा पाएगी, मित्रों मैं रहूं या ना रहूं, यह देश रहना चाहिए.' कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद से यह वायरल हो गया. बता दें कि श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी हिस्सा लिया था जिसके बाद दुनियाभर में लोग पहचानने लगे. श्याम रंगीला (Shyam Rangeela)पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और बाबा रामदेव की भी मिमिक्री करते हैं. वहीं पेट्रोल की कीमतों के बारे में बात करें तो देश में पेट्रोल की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है.