logo-image

शादी के 7 साल बाद टूटा किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट का रिश्ता, फाइल किया डिवॉर्स

सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं. अब खबर सामने आई है कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian Divorce) ने  रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल कर दी है

Updated on: 20 Feb 2021, 02:15 PM

highlights

  • किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने तलाक की अर्जी दाखिल की
  • दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं.
  • किम और कान्ये के 4 बच्चे हैं

नई दिल्ली:

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने पति अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) तलाक लेने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं. अब खबर सामने आई है कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian Divorce) ने  रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल कर दी है. खबरों के मुताबिक, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने पति से तलाक लेने के लिए लॉस एंजिल्स की एक नामी वकील लॉरा वासर को हायर किया है. किम कार्दशियन ने अपनी तलाक की अर्जी में 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

40 साल की हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) काफी वक्त से लॉस एंजिल्स में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने साल 2014 में इटली में शादी की थी. दोनों के चार बच्चे हैं, जिनके नाम नॉर्थ, सैंट, शिकागो और साम है. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) का कान्ये से तलाक होता है तो ये उनका तीसरा तलाक होगा. खबरों के मुताबिक, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) कान्ये से अब स्पेस चाहती हैं, ताकी अपने फ्यूचर पर फोकस कर सकें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

बीते कुछ समय से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) लॉस एंजिल्स में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं वहीं कान्ये वेस्ट (Kanye West)अपने फॉर्म हाउस में शिफ्ट हो चुके हैं. बता दें कि इससे पहले साल 2020 के आखिरी महीनों से दोनों के बीच अनबन शुरू हुई थी और एक मौका ऐसा भी आया था जब किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने कान्ये वेस्ट (Kanye West) को तुरंत तलाक देने का फैसला कर लिया था लेकिन अपने बच्चों के भविष्य को देखते हुए वह उस वक्त रुक गई थीं. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. किम की ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर किम के लाखों फॉलोअर्स हैं. 40 साल की किम कार्दशियन (Kim Kardashian) एक वर्ल्ड फेमस रियलिटी स्टार हैं.