News Nation Logo

पटना से मुंबई अपनी कर्मभूमि पहुंची रतन राजपूत, देखें Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) पटना से मुंबई अपनी कर्मभूमि पहुंच चुकी हैं. इस दौरान रतन ने पटना से लेकर मुंबई पहुंचने तक का वीडियो शूट किया और फैंस के साथ इसे शेयर भी किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Jul 2020, 10:41:34 AM
ratan rajput

रतन राजपूत का वीडियो हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @ratanraajputh Instagram)

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) से देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. देश में हुए लॉकडाउन के दौरान रतन बिहार के एक गांव में फंस गई थीं. जहां उन्होंने गांव के लोगों के साथ उनके जैसी जिंदगी को हंसते-हंसते गुजारा. इस दौरान रतन ने चूल्हे पर खाना भी बनाया जिसके वीडियो वो फैंस के साथ शेयर करती थीं. अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लगभग चार महीने बाद अपनी कर्मभूमि यानी मुंबई पहुंच चुकी हैं. हमने आपको रतन के गांव की जिंदगी और उनके पटना वाले घर को दिखाया था. आज हम आपको रतन का मुंबई वाला घर दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी का गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार निभाने पर आया रिएक्शन, दिया ये जवाब

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) पटना से मुंबई अपनी कर्मभूमि पहुंच चुकी हैं. इस दौरान रतन ने पटना से लेकर मुंबई पहुंचने तक का वीडियो शूट किया और फैंस के साथ इसे शेयर भी किया है. इस वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने दिखाया है कि उन्होंने पटना से मुंबई तक कैसे सफर किया. पटना से निकलने के दौरान उन्होंने अपनी मां और घरवालों को अलव‍िदा कहा. इस दौरान रतन की मां काफी इमोशनल नजर आईं.

रतन (Ratan Raajputh) अपनी मां का आशीर्वाद लेकर अब मुंबई पहुंच चुकी हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रतन अपने फ्लैट पर पहुंचकर सबसे पहले घुटने के बल झुककर प्रणाम करती हैं. रतन अपने घर में घुसते वह खुशी से उछलने लगती हैं उन्हें यह देखकर हैरानी हुई की बालकनी में रखे कुछ प्लांट्स अब भी हरे नजर आ रहे थे, जबकि चार महीने से इन पौधों में पानी नहीं डला है. आप भी देखें रतन का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर को बताया शर्मनाक, Tweet हुआ वायरल

बता दें कि राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन से पहले किसी प्रोजेक्ट की वजह से बिहार के एक गांव में थीं. इसी दौरान कोरोना वायरस महामारी को बढ़ने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया जिसके कारण रतन उसी गांव में फंस गईं. इस गांव में तीन महीने का लंबा वक्त बिताने के दौरान रतन कई एंटरटेनिंग वीड‍ियोज भी शेयर किया करती थीं. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने चूल्हे पर देसी कुकिंग वीड‍ियोज से लेकर अपनी गांव की लाइफस्टाइल के वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किए. लोगों को उनके ये वीड‍ियोज काफी पसंद भी आए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jul 2020, 10:41:34 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ratan Raajputh Patna Mumbai