logo-image

Sushant Suicide Case: रतन राजपूत ने Video शेयर कर कहा- यह चुप्पी तोड़ने का समय, अब नहीं तो कभी नहीं

परिवार के लोगों के साथ-साथ फिल्मी चकाचौंध की दुनिया से जुड़े कुछ लोग भी सोशल मीडिया पर सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच (CBI Enquiry For Sushant) की मांग कर रहे हैं

Updated on: 08 Jul 2020, 11:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने देशभर के लोगों को झकझोर कर रख दिया है. सुशांत के परिवार वाले और फैंस अभी तक इस सदमें से उबर नहीं पाए हैं. परिवार के लोगों के साथ-साथ फिल्मी चकाचौंध की दुनिया से जुड़े कुछ लोग भी सोशल मीडिया पर सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच (CBI Enquiry For Sushant) की मांग कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ही अपने करियर की शुरुआत करने वालीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख सुष्मिता सेन ने कही ये बात

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) और सुशांत के बीच काफी समानताएं हैं. पहली तो ये कि ये दोनों ही कलाकार बिहार से ताल्लुक रखते हैं. इसके साथ-साथ रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को भी उसी चैनल के सीरियल से सफलता मिली थी जिससे सुशांत ने नाम कमाया था. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को लोग उनके फेमस सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की 'लाली' के रूप में काफी पसंद करते थे. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में 'मानव' के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

यह भी पढ़ें: Photo: मीरा राजपूत ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शाहिद कपूर को याद दिलाई ये बात, कहा- मत भूलना कि...

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए वीडियो शेयर किया है. रतन ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, 'अब चुप्पी तोड़ने का समय आ गया है! ... यह अब नहीं तो कभी नहीं.' वीडियो में रतन कहती हैं कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक कनेक्शन फील करती थीं. आज 23 दिन से ज्यादा हो गए हैं सुशांत को गए हुए लेकिन अब तक सीबीआई जांच की कोई खबर नहीं आई है. रतन वीडियो में आगे कहती हैं कि सुशांत मेरे लिए एक खबर नहीं है वो हमारे बीच का है परिवार वाले जैसा है क्योंकि हम छोटे शहर में ऐसा होता है हम ज्यादा जुड़ाव महसूस करते हैं. आप भी देखें रतन का ये वीडियो...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में अब तक करीब 34 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का बयान दर्ज किया था. मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की जिसमें लगभग 30 से 35 सवाल उनसे पूछे गए. खबरों के मुताबिक इस दौरान निर्देशक ने बताया कि उन्होंने सुशांत को 2 बार एप्रोच किया था.

संजय ने कहा कि फिल्म 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' के लिए सुशांत को अप्रोच किया था मगर यश राज बैनर की फिल्‍मे में फंसे होने के चलते उनके पास डेट नहीं थी. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा कि डेट मैच न होने के कारण ही उन्हें कास्ट नहीं कर पाए.

बता दें कि 21 जनवरी 1986 को पटना में जन्में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बॉलीवुड में काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ और छिछोरे जैसी शानदार फिल्में दी हैं. रविवार 14 जून को सुशांत ने जिंदगी से हार मानकर मौत को गले लगा लिया.