logo-image

रतन राजपूत की हुई वापसी, Video में देखें कैसे कर रहीं शूटिंग

लॉकडाउन के दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर अपनी लॉकडाउन स्टोरीज से लोगों को खूब एंटरटेन किया था. लॉकडाउन में रतन बिहार के एक गांव में थी, जहां से रोज वीडियो अपलोड करने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं हैं

Updated on: 09 Sep 2020, 02:44 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) 2 साल से भी ज्याद वक्त तक टीवी की दुनिया से दूर रहने के बाद अब वापसी कर रही हैं. रतन &टीवी के सीरियल 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं' से लोगों को एंटरटेन करने वाली हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर अपनी लॉकडाउन स्टोरीज से लोगों को खूब एंटरटेन किया था. लॉकडाउन के दौरान रतन बिहार के एक गांव में थी, जहां से रोज वीडियो अपलोड करने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं हैं. हमने आपको रतन के लॉकडाउन के जर्नी दिखाई थी और अब हम आपको दिखाएंगे कि आखिर रतन अपने टीवी शो की शूटिंग कैसे करती हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड देखे कैसे फासीवादी तरीके से मेरे मंदिर को तोड़ा गया: कंगना रनौत

View this post on Instagram

#santoshimaasunayeinvratkathayein

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रतन बताती हैं कि शूटिंग के पहले दिन पर सेट पर जाकर उन्हें कैसा लगा. करीब ढाई-तीन साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने को लेकर रतन बेहद एक्साइटेड हैं. अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि इस लॉकडाउन ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है. 

यह भी पढ़ें: कौन हैं सतीश मानशिंदे? रिया ही नहीं कई बड़े सेलेब्रिटी का लड़ चुके हैं केस

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अक्सर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने मेकअप शॉपिंग का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में रतन मॉल में मेकअप ट्राइ करती नजर आ रही हैं. जिसको शेयर करते हुए रतन ने लिखा, 'कैसे आप परफेक्ट मेकअप बेस पाते हैं..'

आपको बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कई बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सही जांच हो इसके लिए अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं. रतन सुशांत की मौत के बाद पटना में उनके परिवार से मिलने भी गई थीं. रतन के करियर की बात करें तो उन्होंने फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बना ली थी. इसके बाद रतन कई टीवी सीरियल में नजर आईं.