logo-image

राखी सावंत के 'गॉड भाई' बने सलमान खान, देखें ये खास Photo

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई है. इस तस्वीर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) सलमान खान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं

Updated on: 25 Feb 2021, 11:36 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14) भले ही खत्म हो चुका है मगर शो में सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट करने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) अभी भी काफी सुर्खियों में हैं. 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत (Rakhi Sawant)फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं और आखिर में 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गईं. शो से निकलने के बाद राखी ने सलमान खान (Salman Khan) के सामने स्टेज पर आकर बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल का बिल चुका देंगी. वहीं अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई है. इस तस्वीर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) सलमान खान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर को पसंद है अलग-अलग मूड के लिए अलग-अलग खाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान!! भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो'. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके राखी की तारीफ कर रहे हैं. कमेंट में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें शो का विनर बता रहे हैं. राखी के इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी मां की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस तस्वीर के साथ लिखे पोस्ट में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लिखा था, 'कृप्या मां के लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं.' राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करते हुए राखी की मम्मी के लिए दुआएं कीं. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आंटी ठीक हो जाएंगी राखी.' वहीं रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राखी आप भगवान पर भरोसा करें.'  आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में एंट्री ली थी. इससे पहले शो के पहले सीजन का राखी सावंत (Rakhi Sawant) हिस्सा रह चुकी हैं.