logo-image

आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म का एक पोस्टर भी सुबह के समय रिलीज किया था

Updated on: 24 Feb 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Gangubai Kathiawadi Teaser: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के जन्मदिन के खास मौके पर आज फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का दमदार टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म का एक पोस्टर भी सुबह के समय रिलीज किया था. इस पोस्टर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) इस साल 30 जुलाई को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना कर रही हैं पार्टी, देखें ये धमाकेदार डांस Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं सर..मैं आपको और आपके जन्मदिन को मनाने का इससे कोई बेहतर तरीका नहीं सोच सकती थी. मेरे दिल और आत्मा का एक हिस्सा प्रस्तुत है.. मिलिये गंगू से!. फिल्म के टीजर में आलिया भट्ट गंगूबाई के किरदार में नजर आ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में आवाज आ रही है कि कमाठीपुरा में कभी रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है. इसके बाद आवाज आती है गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी..

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी का एक नोट, लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

फिल्म के टीजर में आलिया का लुक जबरदस्त लग रहा है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की कहानी हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक चैप्टर पर आधारित है. गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में रहती थीं. फिल्म में अजय देवगन और विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. अजय देवगन फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में करीम लाला का किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी गुजरात की एक लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाड़ी बनने तक की है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं, इसके साथ ही वह फिल्म को जयंतीलाल गड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिणी वशिष्ठ ने लिखी है. आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म RRR में भी अपना जलवा दिखाएंगी. आलिया, शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज की फिल्म फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे.