logo-image

बिग बॉस ने कराए राखी के पति रितेश का दर्शन,आए शो में कंटस्टेंट बनकर !

Bigg Boss 15 में वाइलड कार्ड सदस्यों की एंट्री के बाद शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. वहीं शो में एक ऐसे सदस्य की एंट्री होगी जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ने वाले है. जिसे देखने की इच्छा सभी के मन में लंबे अरसे से है.

Updated on: 27 Nov 2021, 10:12 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर मस्ती हो रही है. क्योंकि शो में वाइलड कार्ड कंटस्टेंट की एंट्र्री हो चुकी है. राखी सावंत (Rakhi Sawant),देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai)को वीआईपी मेंबर्स बनाकर घर में भेजा गया है. शो में इन सदस्यों की एंट्री के बाद शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. वहीं शो में एक ऐसे सदस्य की एंट्री होगी जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ने वाले है. जिसे देखने की इच्छा सभी के मन में लंबे अरसे से है. 

बिग बॉस 15' के घर में लगा तड़का, पहुंची राखी माहौल भड़का -

आपको बता दें, शो में राखी के साथ उनके पति रितेश की एंट्री भी हो गई है. जो सभी के लिए काफी ज्यादा चौंकाने वाला है. बिग बॉस में तीन वाइल्ड कार्ड के साथ एक स्पेशल एंट्री भी हुई है. दरअसल राखी सावंत के पति रितेश भी बिग बॉस के घर में चौथे वीआईपी के रूप में आए हैं. राखी ने अपने पति रितेश की एंट्री होते ही उनकी आरती भी उतारी. उनकी एंट्री से शो में एक अलग माहौल रहा. शो में वाइलड कार्ड के एंट्री के बाद शमिता काफी परेशान नजर आ रही थी. लेकिन शो के बाकि सदस्य राखी के साथ खूब एंजॉय करते हुए नजर आए. 

यह भी जानें -सुनील दत्त की दी हुई साड़ी का आखिर नरगिस क्यों करती थीं ऐसा हाल

इन सदस्य के आने के बाद करण उमर और तेजस्वी से ये कहते हुए नजर आ रहे थे दो चार दिन बाद से इनका काम कोई नहीं करेगा. और वो राखी को  मजाक- मजाक में भी कहते हुए नजर आते हैं कि अपने बर्तन खुद धोना. जिसपर राखी पलटवार करते हुए कहती हैं हम वीआईपी हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर धमाल और मस्ती देखने को मिली. और दर्शक भी इस  एपिसोड को काफी ज्यादा एंजॉय करते है. वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई तेजस्वी से बात करते हुए नजर आती हैं और उनकी करण की जोड़ी की तारीफ भी करती है.