News Nation Logo
Banner

Rakhi Sawant ने इन वजहों से करवाई थी ब्रेस्ट सर्जरी

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन खबरों में रहती हैं. खबरों में रहने के लिए उनको खबरों की जरूरत नहीं होती है. उन तक खबर खुद ही पहुंच जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Mar 2022, 09:13:43 AM
rakhi

Rakhi sawant (Photo Credit: Instaid)

मुंबई:  

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant)आए दिन खबरों में रहती हैं. खबरों में रहने के लिए उनको खबरों की जरूरत नहीं होती है. उन तक खबर खुद ही पहुंच जाती है. उन्होंने हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरीं है. एक्ट्रेस एंटरटेंनमेंट के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं. राखी इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई हैं. और उनके चर्चा में आने की वजह है उनका हाल ही में दिया गया इंटरव्यू , जो तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें उन्होंने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को भयानक बताया है. राखी हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हालही का इंटरव्यू उनकी बेबाकी एक सबूत है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

यह भी जानिए -  रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या हॉस्पिटल में हैं एडमिट, पति धनुष से हाल ही में हुआ था तलाक

आपको बताते चले कि राखी सावंत ने बताया मैं बच्ची थी और बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थी. उस वक्त, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स सब सर्जरी करवा रही थीं. सबने कहा कि अगर तुम्हें बॉलीवुड में जगह बनानी है तो तुम्हारी बॉडी और फेस परफेक्ट होना चाहिए. मैं उस वक्त अधूरी थी तो मैं ऑपरेशन थिएटर तक जा पहुंची एक हॉट गर्ल बनने के लिए. राखी ने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है. कुछ समय पहले वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में थी.  जब एक्ट्रेस बिग बॉस 15 से वापस लौटी थी उसके बाद ही उन्होंने अपने पति से अलग होने का ऐलान कर दिया था. 

First Published : 08 Mar 2022, 09:02:59 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.