logo-image

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या हॉस्पिटल में हैं एडमिट, पति धनुष से हाल ही में हुआ था तलाक

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya rajinikanth) की जो फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं. उनमें वो हॉस्पिटल में एडमिट दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 08 Mar 2022, 07:41 AM

मुंबई:

साउथ के महानायक रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya rajinikanth) इन दिनों चर्चा में बनी हैं.  कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या का उनके पति धनुष (Dhanush)के साथ तलाक हुआ था. दोनों ने आपसी समझौते से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था.  कुछ दिन पहले ऐश्वर्या कोविड की चपेट में आ गई थीं . हालही में फिर से अब फिर से ऐश्वर्या की कुछ हॉस्पिटल की तस्वीर सामने आईं हैं. जिसमे यह साफ दिखाई दे रहा है कि वो हॉस्पिटल में हैं. उनकी तस्वीर को देख फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. 

यह भी जानिए -  इंडिया की जीत पर जब पूनम पांडे ने किया था कपड़े उतारने का ऐलान

आपको बता दें,  ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya rajinikanth)की जो फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं. उनमें वो हॉस्पिटल में एडमिट दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को ख़ुद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. वहीं ऐश्वर्या ने यह भी साझा किया कि उन्हें दोबारा हॉस्पिल में क्यों एडमिट होना पड़ा.  अपनी तस्वीरों के कैप्शन में ऐश्वर्या ने  लिखा, 'कोविड से पहले और कोविड के बाद का जीवन. अस्पताल में फिर से बुखार और चक्कर आ रहे हैं और ना  जाने क्या-क्या लेकिन जब सबसे प्यारा, इंस्पायरिंग और मोटिवेशनल डॉक्टर आपसे मिलने आते हैं और आपको साथ वक्त बताते हैं, तब आप उतना बुरा महसूस नहीं करते हैं. महिला दिवस की क्या शानदार शुरुआत है. सम्मान मैम'.  लोगों को कारण जानने के बाद थोड़ी राहत सी मिली.  ऐश्वर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.