logo-image
लोकसभा चुनाव

कपिल के शो पर Raghav Juyal ने किया ऐसा तड़कता-भड़कता डांस, देखकर शहनाज भी शरमा गईं

कपिल शर्मा शो पर राघव जुआल का एक डांस वीडियो काफी चर्चा में हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 09:30 AM

नई दिल्ली:

Raghav Juyal Dance On TKSS: हाल में सलमान खान (Salman Khan) 'किसी का भाई किसी की जान' की स्टार कास्ट के साथ 'द कपिल शर्मा' शो पर पहुंचे थे. यहां उनके साथ कोरियोग्राफर राघव जुआल, शहनाज गिल और पूजा हेगड़े भी थे. कपिल शो पर पूरी टीम ने खूब धमाल मचाया. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर 'KKBKKJ' की स्टार कास्ट से जुड़े कई वीडियो शेयर किए हैं. इसमें राघव जुआल का एक डांस वीडियो काफी चर्चा में हैं. इसमें राघव, कपिल के शो पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. राघव का डांस देख शहनाज गिल भी शरमा जाती हैं. 

राघव ने लगाई स्टेज पर आग
कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर राघव जुआल के डांस का ये वीडियो शेयर किया है. कॉमेडी किंग ने मजेदार कैप्शन दिया और लिखा, तुम एकदम रॉकस्टार हो मेरे भाई राघव...आज रात 'किसी का भाई किसी की जान' की पूरी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर फन मिस न करें. वीडियो में राघव जुआल आइकॉनिक सॉन्ग 'रूप तेरा मस्ताना...' पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

अपने तड़कते-भड़कते डांस मूव्स से राघव ने स्टेज पर आग लगा दी...राघव कभी हिप-पॉप करते हैं तो कभी सेक्सी स्टेप्स दिखाते हुए जमीन पर लोट-लोटकर नाच रहे हैं. गाने के बोल कपिल शर्मा गा रहे थे. दोनों की जुगलबंदी देख दर्शक भी झूम उठे. कपिल के साथ सलमान और शहनाज भी गुनगुनाने लगते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

राघव को देख शर्मा गईं शहनाज
वहीं राघव की एनर्जी और किलर मूव्स देख शहनाज गिल शर्माती नजर आ रही हैं. सलमान खान भी राघव का डांस देख खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. बाद में किसी का भाई किसी की जान की पूरी टीम राघव के लिए जोरदार तालियां बजाती है. इतना ही नहीं दर्शक भी राघव का ये अंदाज देख दंग रह जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- Shahnaaz-Raghav Dating: डेटिंग रूमर्स के बीच शहनाज के लिए राघव ने कह दी ऐसी बात

सलमान ने दिए डेटिंग के हिंट 
कपिल के शो में राघव के इस परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए. वहीं शो पर सलमान खान ने शहनाज गिल को डेटिंग के लिए लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह देते भी नजर आए. फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ सलमान ने शहनाज और राघव की लव-लाइफ को लेकर भी कई हिंट दिए.