logo-image

Roadies 19: रोडीज में प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई भिड़ंत, देखें वीडियो

एमटीवी रोडीज और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है. बता दें कि शो के हालिया प्रोंमो में प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच लडाई हो गई थी. इसे देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 01 Jul 2023, 07:27 PM

New Delhi:

रियलिटी शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 इन दिनों बड़े ही जोरों शोरों से चल रहा है. इस बार के सीजन में सबके पसंदीदा अभिनेता सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला रियलिटी शो में गैंग लीडर के तौर पर दिखाई देन रहे हैं. शो के हालिया एपिसोड़ में देखा जा सकता है कि, गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच अनबन चल रही है. शो के हालिया प्रोमो वीडियो में फैंस ने देखा कि उनके बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. 

आपको बता दे कि, समस्या तब शुरू हुई जब प्रिंस को अपने ग्रुप के लिए टॉप 10 प्रतियोगियों का चयन करते समय घबराहट का सामना करना पड़ा. पल भर की गर्मी में, प्रिंस और रिया के बीच एक बहस छिड़ गई, जिसमें प्रिंस ने कमेंट किया, "इसको तो खुद कुछ नहीं पता". इस बयान से रिया भड़क गईं और उन्होंने प्रिंस से सवाल किया, “आपको हमेशा सबके साथ इतना पर्सनल क्यों रहना पड़ता है? हम खुद को अच्छे से जानते हैं, और आपको मुझे यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि मैं खुद को जानतीं हूं या नहीं.'' इसके बाद रिया ने प्रिंस को बोला कि, वह अपनी आवाज कम करें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

प्रिंस ने निडर होकर अपनी बात कहने के अपने अधिकार का बचाव किया. उन्होंने कहा, ''मैं वही कहूंगा जो मैं चाहता हूं. आपको हर चीज को पर्सनली क्यों लेना है... मुझे वह करने दो जो मैं चाहता हूँ." शो के होस्ट सोनू सूद के हस्तक्षेप के बावजूद, उनके बीच तीखी नोकझोंक जारी रही. 

इससे पहले दोनों के एक-दूसरे के साथ शूटिंग करने से इनकार करने की खबरें आ रही थीं. उसी के बारे में पूछे जाने पर, प्रिंस नरूला ने मीडिया को बताया, “उनको मुझे समझने में, और मुझे उन्हें समझने में टाइम लगा. यह उनके लिए सिर्फ एक शो है लेकिन मेरे लिए यह एक भावना है. इससे पहले, हमारे बीच सबसे खराब झगड़े होते थे लेकिन कोई भी पर्सनल नहीं होता था. हम इतने आपस में जुड़े हुए थे कि हम जोर-जोर से चिल्लाने लगते थे लेकिन इसका मतलब यह कभी नहीं था कि हम एक-दूसरे के प्रति असम्मानजनक थे. शो में नए लोगों को प्रारूप और व्यक्तित्व के अनुरूप ढलने में समय लगेगा. हालाँकि, मैंने हमेशा आपसी सम्मान में विश्वास किया है और ऐसा ही करूँगा. बाकी उन्हें समझना होगा कि यह शो किस बारे में है.”

यह भी पढ़ें - Rhea Chakraborty Birthday: इस फिल्म से किया था डेब्यू, ऐसा रहा है रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड सफर 

रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज 19 में मेंटर के रूप में आई हैं. शो में शार्क टैंक फेम अशनीर ग्रोवर भी गेस्ट जज के रूप में नजर आएंगे.