logo-image

मुंबई के कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का हो रहा पोस्टमार्टम, बॉडी और पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे परिजन

मुंबई पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पोस्टमार्टम शुरू हो गया है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार.

Updated on: 02 Sep 2021, 05:21 PM

highlights

  • मुंबई के कूपर अस्पताल में हो रहा है सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम
  • अस्पताल में सिद्धार्थ के परिजन मौजूद
  • अंतिम दर्शन के लिए प्रशंसक पहुंचने लगे घर 

नई दिल्ली:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत के बाद अभी बॉडी घर पर नहीं आयी है. दरअसल अभी बॉडी का पोस्टमार्टम हो रहा है. उनके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जा रही है. डॉक्टर शिवकुमार बॉडी का पोस्टमार्टम कर रहे हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. मुंबई पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ के परिजनों ने उनकी मौत में कोई साजिश से इनकार किया है.

अपने प्रिय अभिनेता का अंतिम दर्शन करने के लिए लोग उनके घर पर इकट्ठा होने लगे हैं. अंतिम दर्शन के लिए फिल्मी सितारे भी उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंचने लगे हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है.  

मुंबई पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पोस्टमार्टम शुरू हो गया है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार.

अभी तक रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला का मौत हार्ट अटैक से हुई है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि सिद्धार्थ की आखिरी पोस्ट हार्ट लाइन को दिखा रही है. उन्होंने अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट पर #TheHeroesWeOwe करके फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए एक पोस्ट किया था, जिसके नीचे हार्ट लाइन यानि दिल की धड़कनें बनी हुई थीं. पोस्ट के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा था. लेकिन दुख की बात ये है कि मेडिकल स्टाफ की सराहना करने वाले सिद्धार्थ आज अपनी ही दिल की धड़कनों को खो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक की लहर, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स और फैंस उन्हे याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बिंदु दारा सिंह ने लिखा, 'बहुत हैरान करने वाली खबर है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. इतना फिट और इतना हैंडसब आदमी हमें छोड़ कर चला गया. जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. यह दो साल बहुत मुश्किल रहे हैं. अगर इतना फिट आदमी भी सुरक्षित नहीं है तो हम सबको ध्यान रखना चाहिए. सिद्धार्थ का जाना हम सबके लिए बड़ा नुकसान है.'

एक्टर गौतम रोड़े ने लिखा, 'जीवन इतना अप्रत्याशित है. सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुनकर बिल्कुल स्तब्ध हूं... उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.'