logo-image

Shaheer Sheikh के पिता कोरोना वायरस के आगे हारे जिंदगी की जंग

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने सोशल मीडिया पर बताया था कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उनके पिता की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं

Updated on: 20 Jan 2022, 10:36 AM

नई दिल्ली:

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) से हर को खौफ में है. भारत में हर दिन लाखों मामले कोरोना से संक्रमित लोगों के आ रहे हैं इसके साथ ही कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. सिनेमाजगत में भी कोरोना का साया है. एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) पर कोरोना के कारण दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है. शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता का निधन कोरोना वायरस के चलते हो गया. वह कई दिनों से अस्पताल में कोरोना से लड़ रहे थे मगर अंत में वह जंग हाल गए. शाहीर के पिता के निधन की खबर उनके दोस्त अली गोनी (Aly Goni) ने दी है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के हमशक्ल हैं शशिकांत पेडवाल, Big B समझ लोग मांगते हैं ऑटोग्राफ

अली गोनी (Aly Goni) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इन्ना लिल्लाही व इन्ना इलैही राजिऊन, अल्लाह अंकल की रूह को शांति दे. भाई शाहीर शेख मजबूत रहो.' इस ट्वीट पर लोग कमेंट करते हुए शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

हाल ही में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने सोशल मीडिया पर बताया था कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उनके पिता की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं. शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने अपने फैंस से पिता के लिए दुआ करने की अपील की थी. टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'पवित्र रिश्ता 2' फेम शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने लिखा था, 'दोस्तों मेरे पिता वैंटिलेटर पर हैं और कोविड से जंग लड़ रहे हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें ताकि वो ठीक हो जाएं.' बता दें कि बीते कुछ समय में कोरोना से कई टीवी एक्टर्स की भी जान गई है. बीते दिनों टीवी शो अनुपमा में अनुपमा की मां का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री का निधन भी कोरोना वायरस के कारण हुआ था. इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.