News Nation Logo
Banner

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां ने कही थी ये बात, देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक मौत की खबर से उनकी फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस को भी एक गहरा सदमा लगा है. हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से बहुत ही दुखी नजर आया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Sep 2021, 08:53:58 AM
Sidharth Shukla

पारस छाबड़ा ने शेयर किया सिद्धार्थ की प्रयर मीट का वीडियो (Photo Credit: फोटो- @realsidharthshukla Instagram)

highlights

  • पारस छाबड़ा ने शेयर किया सिद्धार्थ की प्रयर मीट का वीडियो
  • वीडियो में ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी नजर आ रही हैं
  • सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया है

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक मौत की खबर से  उनके फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस को भी एक गहरा सदमा लगा है. हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से बहुत ही दुखी नजर आया. सोमवार को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए एक प्रेयर मीट रखी गई जिसमें जूम के जरिए फैंस भी इस प्रेयर मीट में शामिल हुए थे. इस प्रेयर मीट में ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स (Brahmakumari Sisters) भी शामिल हुईं. जिसका एक वीडियो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता खुद को ऐसे रखती हैं फिट, देखें वर्कआउट Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

पारस छाबड़ा द्वारा शेयर किये गए वीडियो में ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी नजर आ रही हैं. वीडियो में ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी बताती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला  के निधन के बाद उनकी मां रीता ने उन्हें क्या कहा था. वीडियो में शिवानी कहती हैं, सितंबर 2 को जब मैंने रीता आंटी से बात की तो उन्होंने बस कहा, ओम शांति. उनके ओम शांति में बहुत ताकत थी. मैं यही सोच रही थी उनमें इतनी ताकत कहां से आई. जब मैंने उनसे पूछा कि वह कैसी हैं तो उन्होंने कहा, मेरी भगवान से अब सिर्फ यही इच्छा है कि सिद्धार्थ जहां भी रहे खुश रहे.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने इस प्रेयर मीट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'रीता आंटी आपको ताकत मिले और ये सुनने के बाद मुझे भी ताकत मिली है. इस खूबसूरत सत्संग के लिए शुक्रिया.' बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ शुक्ला  को लेकर शेयर की जा रही खबरों से दुखी होकर उनके परिवार ने सोमवार को एक बयान भी जारी किया है. जिसमें परिवार वालों ने कहा कि, कृपया सभी परिवार की निजता का सम्मान करें. इस बयान में  सिद्धार्थ के परिवार ने उन सभी का आभार जताया  जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है. उन्होंने आगे कहा कि, ये निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वो अब हमारे दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेगा. सिद्धार्थ ने हमेशा अपनी प्राइवेसी को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता बनाए रखें.

First Published : 07 Sep 2021, 08:53:58 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.