logo-image

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता खुद को ऐसे रखती हैं फिट, देखें वर्कआउट Video

अंकिता (Ankita Konwar) बीते कुछ समय से अपने बेबाक बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. वहीं अब अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने एक वीडियो शेयर किया है

Updated on: 06 Sep 2021, 12:02 PM

highlights

  • मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता भी फिटनेस फ्रीक हैं
  • अंकिता कोंवर ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो
  • अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) की तरह ही उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं. आए दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के वर्कआउट वीडियो वायरल होते रहते हैं. अंकिता (Ankita Konwar) बीते कुछ समय से अपने बेबाक बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. वहीं अब अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत जल्दी-जल्दी सूर्य नमस्कार करती हुईं नजर आ रही हैं. अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,  'पिछला सोमवार पावर पैक्ड था और यह सोमवार सक्रिय रिकवरी के बारे में है.. यदि आप स्वस्थ रहना चाहते हैं, तो अपने शरीर को सुनें.' वीडियो में अंकिता जबरदस्त अंदाज में सूर्य नमस्कार करती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने साड़ी में बिखेरा अपना जादू, ग्लैमरस Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

वहीं इससे पहले अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पूल में वर्कआउट कर रही थीं. अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) का पूल वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो में अंकिता पानी में वर्कआउट करती दिखाई देती हैं और फिर पूल से स्लो मोशन में निकलती हुई नजर आती हैं. इस वीडियो के साथ अंकिता ने लिखा, 'दूसरों से खुद को कंपेयर मत करो'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं डरते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) अभी 30 साल की हैं और मिलिंद 55 साल के हो चुके हैं. दोनों की शादी को 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर संग साल 2018 में शादी की थी. मिलिंद सोमन ने अंकिता से दूसरी शादी की है, इससे पहले  मिलिंद सोमन ने फ्रेंच एक्ट्रेस मायलिन जम्पोनई से शादी की थी. दोनों की शादी 2006 में हुई थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों का 2009 में तलाक हो गया था.