logo-image

दीपिका पादुकोण ने साड़ी में बिखेरा अपना जादू, ग्लैमरस Photos हुईं वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 06 Sep 2021, 10:46 AM

highlights

  • दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल
  • दीपिका ने साड़ी में शेयर की तस्वीर
  • इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)का लुक काफी गॉर्जियस लग रहा है. दीपिका की इन तस्वीरों को कई फैन पेज से भी शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सरगुन मेहता ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी अपनी पढ़ाई, जानें अनसुनी कहानी

इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) येलो और लाइट ग्रे शेड की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ये आउटफिट केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड के लिए पहना है जिसमें वह कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान के साथ गेम खेलने आएंगी. वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर लुक में कमाल लगती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage ✨ (@deepikapadukone_army)

सुपरहिट फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं दीपिका की एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फिल्म 'ओम शांति ओम' में दीपिका पादुकोण किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं और पहली ही फिल्म से वो लोगों की फेवरेट बन गई थीं. फिल्म में डेब्यू के पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई म्यूजिक वीडियोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी थीं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के करियर की बात करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म '83' को लेकर काफी चर्चाओ में हैं. इस फिल्म में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ ऑनस्क्रीन भी पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी तो वहीं रणवीर कपिल देव के किरदार में. दीपिका आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म छपाक में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.