logo-image

Nia Sharma की मां लगती हैं उनकी बड़ी बहन, एक्ट्रेस जैसा है टशन

निया शर्मा (Nia Sharma) ने तस्वीरों के साथ मां को टैग भी किया है. उषा शर्मा (Usha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है

Updated on: 01 Mar 2022, 01:20 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने बोल्ड लुक और ग्लैमरस स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं मगर इस बार निया शर्मा की मां ऊषा शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. निया की मां को पहली नजर में देखकर आपको भी लगेगा कि वो निया की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि उनकी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं. तस्वीरों में निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी मां के साथ बोट राइड और गोवा जैसे कूल लोकेशन में पार्टी करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri पर Prabhas के फैंस को तोहफा, अब इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by USharma (@ushaa2863)

निया ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें बर्थडे का सेलिब्रेशन दिख रहा है. तस्वीरों में निया की मां ऊषा शर्मा शैंपेन की बोतल खोलती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में निया ब्लैक बिकिनी टॉप और ब्लैक स्कर्ट में हैं तो वहीं उनकी मां बेज कलर की वेस्टर्न ड्रेस और खुले बालों में खूबसूरत लग रही हैं. मां के साथ निया की इन तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट में लिख रहे हैं कि ये उनकी मां कम और बड़ी बहन ज्यादा लग रही हैं. दोनों की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने तस्वीरों के साथ मां को टैग भी किया है. उषा शर्मा (Usha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. उषा शर्मा (Usha Sharma) के इंस्टाग्राम पर निया संग उनकी कई तस्वीरें हैं जिनमें मां और बेटी के बीच का बॉन्डिंग नजर आ रही है.