logo-image

एजाज खान की निशानदेही पर NCB ने टीवी एक्टर के घर मारा छापा, ड्रग्स बरामद

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में इसी कड़ी में एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था, उनसे मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर (लोखंडवाला) पर एनसीबी ने छापा मारा.

Updated on: 03 Apr 2021, 01:54 PM

highlights

  • बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में NCB की कार्रवाई जारी
  • NCB ने एक टीवी एक्टर के घर पर छापा मारा
  • NCB के पहुंचने से पहले टीवी एक्टर फरार हुआ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ड्रग्स रिलेशन मामले में एनसीबी (NCB) की छापेमारी जारी है. एनसीबी (NCB) ने हाल ही में टीवी एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया था. अब एजाज खान की निशानदेही पर NCB ने कई अन्य टीवी सेलीब्रेटी के घर पर छापा मारा है, जहां NCB की टीम को ड्रग्स बरामद हुई है. एनसीबी ने बीती रात गिरफ्तार एक्टर एजाज खान की निशानदेहीरक अंधेरी के लोखंडवाला इलाके में एक टीवी एक्टर के घर पे छापेमारी की. इस छापेमारी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स भी बरामद किए हैं. हालांकि छापेमारी से पहले एक्टर को इसकी भनक पड़ गई थी, जिसके वजह से वह घर से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- 'सैम मॉनेकशॉ' की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान, विक्की कौशल ने शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में इसी कड़ी में एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था, उनसे मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर (लोखंडवाला) पर एनसीबी ने छापा मारा. इस कार्रवाई की जानकारी एक्टर को पहले से मिल गई थी, जिसके चलते वो अपने घर से फरार हो गया था. अब NCB की टीम फरार एक्टर को दबोचने के लिए लग गई है. हालांकि ये एक्टर कौन है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. 

जानकारी के मुताबिक एक्टर अपने फ्लैट में एक विदेशी महिला के साथ रहता था. छापेमारी से कुछ मिनट पहले ही दोनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं. दोनों की तलाश में एनसीबी की टीम लग गई है. बता दें कि एजाज खान ( Ajaz Khan) जब मंगलवार को हिरासत में लिया गया था. एजाज खान जैसे ही जयपुर से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. 

ये भी पढ़ें- Prabhu Deva Birthday Special: प्रभुदेवा की लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से

एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा था, अभिनेता का नाम एक कुख्यात ड्रग पेडलर शादाब शेख उर्फ बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिसे पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था.' वहीं एजाज खान ( Ajaz Khan) ने पत्रकारों से एजाज ने कहा कि 'मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था जिसकी वजह से तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती है.'

एजाज खान ( Ajaz Khan)  अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एजाज खान पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं, वह इससे पहले भी भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में जेल जा चुके हैं. वहीं 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच कर रही है.