News Nation Logo

ड्रग मामले में फंसे एक्टर गौरव दीक्षित को मिली जमानत

अदालत ने गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को इस शर्त पर जमानत दी है कि वह अदालत की अनुमति के बिना शहर में नहीं जा सकते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Sep 2021, 11:38:27 AM
gauarav

ड्रग मामले में एक्टर गौरव दीक्षित को मिली जमानत (Photo Credit: फोटो- ANI Twitter)

highlights

  • गौरव दीक्षित को मिली जमानत
  • ड्रग्स मामले में फंसे हैं गौरव दीक्षित

नई दिल्ली:

मुंबई की अदालत ने मशहूर टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को ड्रग्स के मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है. अदालत ने गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को इस शर्त पर जमानत दी है कि वह अदालत की अनुमति के बिना शहर में नहीं जा सकते हैं और वह प्रत्येक सोमवार, बुधवार को एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करेंगे जब तक चार्जशीट दाखिल नहीं हो जाती. गौरव दीक्षित मशहूर टीवी एक्टर हैं और कुछ फिल्मों में छोटे मोटे किरदार निभा चुके हैं. गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर से एमडी और चरस बरामद किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म 'Rashmi Rocket' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit)'द मैजिक ऑफ सिनेमा' और बॉबी: लव और लस्ट जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बता दें कि ड्रग्स के मामले में टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम ऐजाज खान को हिरासत में लिया गया था जिसके बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ की तो उसमें कई और नामों के खुलासे हुए. एजाज खान ने अपनी पूछताछ के दौरान एक्टर गौरव दीक्षित का नाम लिया था. NCB की मुंबई टीम ने गौरव के घर पर इसी साल अप्रैल में छापा मारा था. रेड के दौरान एनसीबी को गौरव के घर से MD, MDMA और चरस बरामद हुई थी. गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) भोपाल के रहने वाले हैं और पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग कर चुके हैं. 

अप्रैल के महीने में हुईएनसीबी की रेड के बाद से गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) गायब चल रहे थे. जिसके कई महीनों बाद उन्हें पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था. कहा जा रहा था कि गौरव दीक्षित (GauravDixit) ही एजाज खान को ड्रग्स सप्लाई किया करते थे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स का एंगल के बाद से एनसीबी (NCB) हरकत में आ चुकी है. इस मामले में टीवी के एक्टर्स ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी फंस चुके हैं. एक्टर अरमान कोहली का नाम भी इस मामले में सामने आ चुका है. इसके अलावा सारा अली खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी के ड्रग्स मामले में पूछताछ की गई है.

First Published : 24 Sep 2021, 10:22:57 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gaurav Dixit Drugs Case

वीडियो