News Nation Logo

मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ शेयर की Photo, लिखा ये पोस्ट

पति राज कौशल के निधन के बाद से मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) काफी टूट चुकी हैं. ऐसे में फिल्म जगत के उनके दोस्त उन्हें सांत्वना देते हुए उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Jul 2021, 03:20:49 PM
Mouni Roy

मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @imouniroy Instagram)

highlights

  • मौनी रॉय ने अपनी दोस्त मंदिरा बेदी के साथ शेयर की तस्वीर
  • मौनी के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • बीते दिनों मंदिरा के पति राज कौशल का निधन हुआ है

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने पति के निधन के बाद अब दोबारा से अपने आप को संभाल रही हैं. पति राज कौशल के निधन के बाद से मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) काफी टूट चुकी हैं. ऐसे में फिल्म जगत के उनके दोस्त उन्हें सांत्वना देते हुए उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) एक्ट्रेस से मिलने पहुंची थी. जिसकी तस्वीर मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मौनी और मंदिरा साथ में नजर आ रही हैं. दोनों की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी देखें: यामी गौतम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन सुरीली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने मंदिरा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी.' इस तस्वीर में में दोनों एक दूसरे को गले लगती नजर आ रही हैं. फैंस भी मंदिरा और मौनी की तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) और मंदिरा बेदी काफी बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट की जाती हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये तो नहीं कहा जा सकता कि ये लेटेस्ट हैं या पुरानी लेकिन तस्वीर से एक बात तो साफ है कि मौनी और मंदिरा एक दूसरे का ख्याल रखती हैं.

यह भी पढ़ें: मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन की 'मिमी' का ट्रेलर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

दोनों की इन तस्वीरों पर शमिता शेट्टी, आशका गोराडिया, सोनल चौहन समेत कई सेलेब्स के कमेंट आए हैं. बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) राज कौशल (Raj Kaushal) ने साल 1999 में लव मैरिज की थी. दोनों के 2 बच्चे हैं. राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है. पति के निधन के 6 दिन बाद मंदिरा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें राज और मंदिरा बहुत खुश नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के साथ मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने लिखा है #rip my Raji Broken.' मंदिरा के करियर की बात करें तो उन्हें पहचान फेमस टीवी शो शांति से मिली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Jul 2021, 03:20:49 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mouni Roy Mandira Bedi