logo-image

मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन की 'मिमी' का ट्रेलर, देखें Video

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्विटर पर #MimiTrailer ट्रेंड होने लगा है

Updated on: 13 Jul 2021, 02:00 PM

highlights

  • कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म के ट्रेलर में कृति का दिखा अलग अंदाज
  • फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे

नई दिल्ली:

Mimi Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड फिल्म फिल्म 'मिमी' (Mimi) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्विटर पर #MimiTrailer ट्रेंड होने लगा है. ट्रेलर से पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने ही बता दिया था कि कृति सेनन (Kriti Sanon) इस फिल्म से एक बार फिर नए रूप में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर में कृति का लुक काफी अलग लग रहा है.  इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) सेरोगेट मदर का किरदार निभाने जा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है.

यह भी देखें: यामी गौतम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन सुरीली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म 'मिमी' (Mimi) के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और साईं ताम्हनकर से होती है. फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में हैं. फिल्म में एक विदेशी कपल कृति सेनन (Kriti Sanon) को देखकर उनसे सेरोगेट मदर बनने के लिए कहते हैं जिसके लिए वो 20 लाख रुपये ऑफर करते हैं. पहले तो कृति सेनन (Kriti Sanon) इस बात के लिए मना कर देती है लेकिन जब रुपयों के बारे में पता चलता है तो वो मान जाती हैं और यहीं से शुरू होती है कृति की कहानी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने नए जोश के साथ शेयर की Photo, एक्ट्रेस की टोपी पर लिखा है ये खास मैसेज

फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की भी तारीफ हो रही है. इस फिल्म के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 15 किलो वजन बढ़ाया था. आने वाले समय में कृति सेनन (Kriti Sanon) कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडेय' में दिखेंगी, वहीं प्रभास के साथ आदिपुरुष में भी कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कृति सेनन, वरुण धवन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल अभिनीत दिनेश विजन की मोस्टअवेटेड फिल्म भेडिया में भी नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी.