logo-image

मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक से बनाया सबको अपना दीवाना, Photo हुई वायरल

सीरियल्स में मोनालिसा (Monalisa) ज्यादातर नेगेटिव किरदार में नजर आती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) का बोल्ड और ग्लैमरस लुक छाया रहता है

Updated on: 25 Sep 2021, 05:04 PM

highlights

  • मोनालिसा ने ट्रेडिशनल अवतार में शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में मोनालिसा सूट में नजर आ रही हैं
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी जगत तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) कई मशहूर टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं जिसे दर्शक पसंद भी करते हैं. सीरियल्स में मोनालिसा (Monalisa) ज्यादातर नेगेटिव किरदार में नजर आती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर मोनालिसा (Monalisa) का बोल्ड और ग्लैमरस लुक छाया रहता है. लेकिन हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने देसी लुक से फैंस को हैरान कर दिया है. मोनालिसा की खूबसूरती और सादगी देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर की जिंदगी में आया कोई 'स्पेशल', बोलीं- ये फीलिंग बता नहीं सकती

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa)ऑरेंज कलर का सूट पहनें नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'तैयार होने की खुशी एक कला है.' मोनालिसा की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारो लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस को मोनालिसा का सिंपल लुक बहुत पसंद आ रहा है. फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) को खास पहचान फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद से मिली थी. शो में मोनालिसा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी भी शो में ही रचाई थी. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को लाखों लोग फॉलो करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले मोनालिसा (Monalisa) होटल में काम किया करती थीं. बंगाली हिंदू परिवार में जन्मी मोनालिसा एक गरीब परिवार में पली बढ़ी हैं. पिता के कारोबार ठप्प होने की वजह से मोनालिसा (Monalisa) ने 15 साल की कम उम्र में होटल में काम करना शुरू कर दिया था. करीब 3 सालों तक होटल में काम करने के बाद मोनालिसा ने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया था.