logo-image

सोनम कपूर की जिंदगी में आया कोई 'स्पेशल', बोलीं- ये फीलिंग बता नहीं सकती

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 25 Sep 2021, 04:20 PM

highlights

  • सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई खास
  • सोनम ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जो पोस्ट शेयर किया है उसे पढ़कर लोग अलग-अलग कयास लगाने लगे हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पोस्ट और तस्वीर के जरिए एक गुड न्यूज शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोनम ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनकी लाइफ में कोई खास आ गया है. 

यह भी पढ़ें: इस शहर में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह 'कोई खास' है जो मेरी दुनिया में आया है और यह एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है! मैं उससे आपका परिचय कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. जल्द ही उससे मिलने के लिए तैयार हो जाओ.' सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. कई यूजर्स कमेंट करते हुए सोनम ने उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल कर रहे हैं. अब देखना होगा सोनम की जिंदगी में आया ये स्पेशल मेहमान कौन है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहती हैं. इंडस्ट्री में आने से लेकर अब तक सोनम ने कई मौकों पर अपने ऑउटफिट और लुक से लोगों को चौंका दिया. सोनम अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी बहुत खुश है और अक्सर पति आनंद अहूजा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिल्म 'सांवरिया' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. सोनम कपूर हाल ही में अपनी छोटी बहन की शादी के मौके पर लंदन से भारत आई हैं. सोनम की बहन रिया की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं जिनमें सोनम बेहद खूबसूरत नजर आई थीं.