logo-image

VIDEO: मिलिंद सोमन को धोती पहनकर रैंपवॉक करते देख, उड़े मलाइका के होश

मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' (Supermodel Of The Year season 2) शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं

Updated on: 27 Sep 2021, 10:42 AM

highlights

  • मिलिंद सोमन ने रैंपवॉक से लूटी महफिल
  • मिलिंद फिटनेस के मामले में काफी आगे हैं
  • मिलिंद सोमन का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) भले ही 55 साल के हो चुके हैं मगर आज भी वो लुक्स और फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' (Supermodel Of The Year season 2) शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 26 साल बाद देसी अंदाज में धोती पहनकर रैंपवॉक की है, जिसे देखकर फैंस तो फैंस वहां मौजूद सभी देखने वालों की सांसे रुक गईं. शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी मिलिंद सोमन का दिलकश अंदाज देख अपना दिल ही हार बैठीं.

यह भी पढ़ें: TKSS के सेट पर करिश्मा कपूर ने 'यारा ओ यारा' पर किया डांस, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

इस वीडियो को मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में मिलिंद सोमन अपने 'मेड इन इंडिया' (Made In India song) गाने पर जबरदस्त अंदाज में रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं. मिलिंद सोमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि वो न सिर्फ 26 साल बाद रैंप पर उतरे बल्कि 26 साल बाद ही धोती में वॉक किया. मिलिंद की रैंपवॉक देखकर मलाइका (Malaika Arora) जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं 'वाह द लुक'.

बता दें कि मॉडल-अभिनेता और फिटनेस लवर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी उम्र के अर्धशतक में हैं, लेकिन वह फिटनेस के मामले 30 के लगते हैं. मिलिंद सोमन कहते हैं कि लगातार सक्रिय रहना, हाइड्रेट रखना और अपनी देखभाल करना बढ़ती उम्र से लड़ने के लिए बेहद जरूरी बातें है जो सभी को ध्याम में रखनी चाहिए. मिलिंद सोमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि खुद की देखभाल करना और स्वस्थ, सक्रिय रहना सबसे महत्वपूर्ण है. हर दिन अपने लिए समय जरूर निकालें और बिना डर के जिंदगी को पूर्ण रूप में जीने के लिए आगे बढ़ते रहें. मिलिंद ने बताया कि बादाम एक ऐसी चीज है जिसे मैं हर दिन खाता हूं. वे प्रोटीन और ऊर्जा का एक समृद्ध स्रोत हैं और यह मांसपेशियों की रिकवरी के बाद की गतिविधि में योगदान करता है. मैं अपने दिन की शुरुआत मुट्ठी भर बादाम से करता हूं. आप नाश्ते में, नाश्ते के हिस्से के रूप में या नाश्ते और भोजन के बीच कभी भी कर सकते हैं.