News Nation Logo
भाजपा कार्यालय में हो रही राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का पहला चरण खत्म किसान संगठनों के रेल रोको आंदोलन के आह्वान पर मोदी नगर (उ.प्र.) में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन रोकी ISI Chief पर बीवी के टोटके पर अड़े इमरान, पाक सेना के जनरल ने लगाई लताड़ संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन के आह्वान पर प्रदर्शनकारी बहादुरगढ़ में रेलवे ट्रैक पर बैठे बद्रीनाथ में बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक चमोली में आज बादल छाए रहेंगे और तेज़ बारिश होगी। उत्तराखंड में बारिश का अलर्ट जारी. सीएम धामी ने की श्रद्धालुओं से अपील दिल्ली में लगातार दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी. जगह-जगह जलभराव लखीमपुर हिंसा के विरोध में किसानों का रेल रोको आंदोलन आज. 6 घंटे ठप करेंगे ट्रैक दिल्ली सरकार का प्रदूषण के खिलाफ अभियान आज से. ढाई हजार स्वयंसेवक होंगे शामिल डेरा सच्चा सौदा राम रहीम के खिलाफ हत्या के मामले में सजा पर फैसला आज. जिले में अलर्ट जारी मुंबई-पुणे हाईवे पर खंडाला घाट के पास भीषण हादसा, 3 की मौत 24 घंटे में कोरोना के 13,596 नए केस आए सामने
Banner
Banner

VIDEO: मिलिंद सोमन को धोती पहनकर रैंपवॉक करते देख, उड़े मलाइका के होश

मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' (Supermodel Of The Year season 2) शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Sep 2021, 10:42:46 AM
milind soman

मिलिंद सोमन वीडियो (Photo Credit: फोटो- @milindrunning Instagarm)

highlights

  • मिलिंद सोमन ने रैंपवॉक से लूटी महफिल
  • मिलिंद फिटनेस के मामले में काफी आगे हैं
  • मिलिंद सोमन का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) भले ही 55 साल के हो चुके हैं मगर आज भी वो लुक्स और फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों 'सुपरमॉडल ऑफ द इयर' (Supermodel Of The Year season 2) शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 26 साल बाद देसी अंदाज में धोती पहनकर रैंपवॉक की है, जिसे देखकर फैंस तो फैंस वहां मौजूद सभी देखने वालों की सांसे रुक गईं. शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी मिलिंद सोमन का दिलकश अंदाज देख अपना दिल ही हार बैठीं.

यह भी पढ़ें: TKSS के सेट पर करिश्मा कपूर ने 'यारा ओ यारा' पर किया डांस, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

इस वीडियो को मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में मिलिंद सोमन अपने 'मेड इन इंडिया' (Made In India song) गाने पर जबरदस्त अंदाज में रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं. मिलिंद सोमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि वो न सिर्फ 26 साल बाद रैंप पर उतरे बल्कि 26 साल बाद ही धोती में वॉक किया. मिलिंद की रैंपवॉक देखकर मलाइका (Malaika Arora) जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं 'वाह द लुक'.

बता दें कि मॉडल-अभिनेता और फिटनेस लवर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी उम्र के अर्धशतक में हैं, लेकिन वह फिटनेस के मामले 30 के लगते हैं. मिलिंद सोमन कहते हैं कि लगातार सक्रिय रहना, हाइड्रेट रखना और अपनी देखभाल करना बढ़ती उम्र से लड़ने के लिए बेहद जरूरी बातें है जो सभी को ध्याम में रखनी चाहिए. मिलिंद सोमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि खुद की देखभाल करना और स्वस्थ, सक्रिय रहना सबसे महत्वपूर्ण है. हर दिन अपने लिए समय जरूर निकालें और बिना डर के जिंदगी को पूर्ण रूप में जीने के लिए आगे बढ़ते रहें. मिलिंद ने बताया कि बादाम एक ऐसी चीज है जिसे मैं हर दिन खाता हूं. वे प्रोटीन और ऊर्जा का एक समृद्ध स्रोत हैं और यह मांसपेशियों की रिकवरी के बाद की गतिविधि में योगदान करता है. मैं अपने दिन की शुरुआत मुट्ठी भर बादाम से करता हूं. आप नाश्ते में, नाश्ते के हिस्से के रूप में या नाश्ते और भोजन के बीच कभी भी कर सकते हैं.

First Published : 27 Sep 2021, 10:42:46 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो