logo-image

TKSS के सेट पर करिश्मा कपूर ने 'यारा ओ यारा' पर किया डांस, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि जल्द ही वो कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आने वाली हैं

Updated on: 27 Sep 2021, 09:45 AM

highlights

  • कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी करिश्मा
  • करिश्मा ने शो से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया है
  • करिश्मा कपूर वीडियो में जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हों मगर सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि जल्द ही वो कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आने वाली हैं. शो में करिश्मा कपूर अपनी पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ नजर आएंगी. शो से जुड़ा हुआ एक डांस वीडियो करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस को करिश्मा के पुराने दिन याद आ गए.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा हैं बेहद क्यूट, Photos में दिखी मासूमियत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इस वीडियो में कीकू शारदा के साथ फिल्म 'जीत' के मशहूर गाने 'यारा ओ यारा' पर धमाकेदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि कीकू शारदा ने इसमें सनी देओल का गेटअप लिया है जो उन पर काफी जच रहा है. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि हिट फिल्म जीत साल 1996 में रिलीज हुई थी. जिसमें करिश्मा के साथ ही सनी देओल और सलमान खान नजर आए थे. इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

फिल्म प्रेम कैदी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. करिश्मा एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्मों की बात करें तो वह राजा बाबू, अंदाज, अंदाज अपना अपना, ये दिल्लगी, आतिश, सुहाग, गोपी किशन, कुली नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं.