logo-image

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा हैं बेहद क्यूट, Photos में दिखी मासूमियत

डॉटर्स डे के खास मौके पर सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने  भी अपनी बेटी अनायरा की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की

Updated on: 27 Sep 2021, 08:57 AM

highlights

  • कपिल शर्मा ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में पिता और बेटी की जोड़ी कमाल लग रही है
  • कपिल अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं

नई दिल्ली:

दुनियाभर में 26 सितम्बर को इंटरनेशनल डॉटर्स डे धूमधाम से मनाया गया. सोशल मीडिया पर भी माता-पिता ने अपनी लाड़ली बिटिया के लिए पोस्ट शेयर किए. सेलेब्स हों या आम लोग सभी ने सोशल मीडिया के जरिए बेटी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. डॉटर्स डे के खास मौके पर सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने  भी अपनी बेटी अनायरा की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की. कपिल अपनी बेटी अनायरा शर्मा की भी तस्वीरें अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं तो  डॉटर्स डे जैसे खास मौके पर वो पीछे क्यों रहते.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी रणवीर-दीपिका स्टारर फिल्म '83'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बेटी की तस्वीर के साथ लिखा, 'हैप्पी डॉटर्स डे.'  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 3 तस्वीरें  शेयर की हैं जिनमें से पहली पहली तस्वीर में अनायरा पीले रंग की स्कर्ट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और कैमरा के लिए पोज करती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में अनायरा ने आंखो पर चश्मा लगाए हुआ है और साथ ही पूल साइड के पास खड़ी वो कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. तस्वीर में लाल और सफेद रंग की ड्रेस में कपिल शर्मा की बिटिया बहुत ही खूबसूरत लग रही है. तीसरी तस्वीर में अनायरा पार्क में एक लकड़ी की कुर्सी पर बैठी हुई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट  करते हुए पिता और बेटी की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शर्मा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो' से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. शो में एक तरफ जहां कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह कृष्णा, भारती और चंदन रहें तो वहीं सुमोना का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने साल 2019 में अपनी बेटी का स्वागत किया था. अनायरा शर्मा के अलावा इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका जन्म इस साल की शुरुआत में हुआ था. फादर्स डे के मौके पर कपिल शर्मा ने अपने दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी.