News Nation Logo
बारिश से जिन किसानों की फसलें बर्बाद हुईं, उन्हें 50,000 रु./हे. मुआवज़ा दिया जाए: अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश: पीएम नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर में श्रीलंका के मंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात की आर्यन खान पर फैसला आज दोपहर 2.45 पर आएगा मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार दुनिया में जहां-जहां भी बुद्ध के विचारों को आत्मसात किया गया, वहां प्रगति के रास्ते बने: पीएम मोदी उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी रणवीर-दीपिका स्टारर फिल्म '83'

फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर और पोस्ट शेयर करते हुए दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Sep 2021, 05:49:21 PM
film 83

रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh Instagarm)

highlights

  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर होगी रिलीज
  • फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर और पोस्ट शेयर करते हुए दी है. फिल्म में रणवीर पूर्व विश्व कप विजेता क्रिकेट के कप्तान कपिल देव और दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सिनेमाघर लंबे वक्त तक बंद रहे, ऐसे में अब एक के बाद एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म करते हुए बताया कि फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म पहले इस साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी और उससे पहले फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट टलती गई. इस मल्टीस्टारर फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, अब देखना होगा फिल्म '83' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार को ये ऐलान किया कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा. इस घोषणा के बाद से फिल्म मेकर्स काफी खुश हैं. फिल्म के बारे में बात करें तो साल 1983 के विश्व कप की जीत ने भारत को खेल की दुनिया में जगमगाता सितारा बना दिया था. फिल्म में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाले कपिल देव (Kapil Dev) के सफर को दिखाया जाएगा. फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा वह फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शाल‍िनी पांडे, बोमन ईरानी (Boman Irani) महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

First Published : 26 Sep 2021, 05:49:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो