News Nation Logo

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज नहीं हो रही है. आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Sep 2021, 05:10:08 PM
aamir khan

फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज डेट (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

highlights

  • आमिर खान की फिल्म की रिलीज डेट बदली
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब 2022 में होगी रिलीज
  • फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्मों का फैंस को काफी इंतजार रहता है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज नहीं हो रही है. आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान किया है कि आमिर की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में अगले साल यानी 2022 में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची आज है बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस, पहचानो तो जानें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट का पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ' हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं. महामारी के परिणामस्वरूप होने वाली देरी के कारण, हम अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को इस क्रिसमस पर रिलीज करने में असमर्थ होंगे. अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज करेंगे.' बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह भी नजर आएंगी.

आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. फिल्म की शूटिंग विदेश और भारत के कई शहरों में हुई है. इससे पहले आमिर खान (Aamkir Khan) और करीना कपूर खान फिल्म '3 इडियट्स' में साथ नजर आए थे. दोनों की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं लाल सिंह चड्ढा को फरवरी 2022 में रिलीज करने के फैसले के बाद रणवीर सिंह कीफिल्म ’83’ को क्रिसमस पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में लिखा है, 'यह समय है … 83 इस क्रिसमस सिनेमाघरों मे. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है.' इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी. शादी के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है.

First Published : 26 Sep 2021, 05:09:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.