logo-image

इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची आज है बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस, पहचानो तो जानें

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपने बचपन की झलक फैंस को दिखाई है जिसे देखकर हर कोई उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहा है

Updated on: 26 Sep 2021, 02:22 PM

highlights

  • कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर
  • कंगान की फिल्म थलाइवी रिलीज हो चुकी है
  • कंगना अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

 

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं. लोग अपने फेवरेट सेलेब्स को देखकर हमेशा ये सोचते हैं कि आखिर ये बचपन में कैसे दिखते होंगे. ऐसे में अगर कोई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर दे तो फिर तो फैंस का दिन ही बन जाता है. हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपने बचपन की झलक फैंस को दिखाई है जिसे देखकर हर कोई उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने बचपन के दिनो को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह माता रानी के सामने खड़ी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने भाई शिवांग के संग गाया गाना, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इस तस्वीर में बचपन की कंगना को देखकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. तस्वीर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शेरावाली मां की प्रतिमा के सामने तस्वीर क्लिक कराती नजर आ रही हैं. कंगना की इस क्यूट सी तस्वीर पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं और इसे लाइक कर रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने बचपन की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो अनुराग कश्यप के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई है, जिसे क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इसके अलावा  कंगना रनौत आने वाले दिनों में धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. फिल्म तेजस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भारतीय वायु सेना की एक पायलट का किरदार निभाएंगी. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया है कि वह रामायण महाकाव्य पर बनने वाली फिल्म 'सीता: द इनकारनेशन' में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी.