logo-image

Mandira Bedi ने पूल से दोस्त के साथ शेयर की Photo, हो गईं Troll

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भले ही 50 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं मगर उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है

Updated on: 04 May 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस और फिटनेस इंफ्लूएंसर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) बेबाक और बिंदास अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. मंदिरा को बेबाक होने के कारण अक्सर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. मंदिरा बेदी भले ही 50 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं मगर उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. बीते साल ही मंदिरा के पति राज कौशल का निधन हुआ है जिसके बाद मंदिरा को उनके कपड़ों के लिए काफी ट्रोल किया गया था. वहीं अब एक बार फिर मंदिरा बेदी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra-Kiara Advani का नहीं हुआ ब्रेकअप! पार्टी में दिखे साथ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त संग तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इन तस्वीरों में मंदिरा अपने दोस्त संग पूल में बिकिनी में नजर आ रही हैं. ट्रोलर्स की वजह से मंदिरा ने अपने कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया है.  

मंदिरा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो आदि, यह तस्वीर सब कुछ कह रही है. इसके खास मायने हैं. हम एक दूसरे को कब से जानते हैं. क्या बॉडिंग है हमारी मुझे तुम पर भरोसा है (कोविड में ऐसा करने के लिए) तुम्हें अधिक खुशी प्यार और सफल मिले लव यू, 17 साल की उम्र से मेरे सबसे प्यारे दोस्त'. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'सिक्स' में नजर आई थीं.