News Nation Logo
Breaking
Banner

Sidharth Malhotra-Kiara Advani का नहीं हुआ ब्रेकअप! पार्टी में दिखे साथ

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी में दोनों पहुंचे थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 May 2022, 01:23:59 PM
kiara sidharth

Sidharth Malhotra-Kiara Advani का नहीं हुआ ब्रेकअप (Photo Credit: फोटो- @kiaraaliaadvani Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) को ईद पार्टी में देख फैंस काफी खुश हैं. हालांकि इस पार्टी में भी दोनों ने साथ में पोज नहीं दिया. सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी में दोनों पहुंचे थे. बीते कई दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अर्पिता के घर ईद की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमघट देखने को मिला. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Koffee with Karan' का नहीं आएगा नया सीजन, करण जौहर ने किया ट्वीट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईद पार्टी के वीडियो में कियारा क्रीम कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दीं तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) ब्लैक कुर्ते में नजर आए. वीडियो में कियारा ने पैपराजी को पोज देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'हाय' किया तो सिद्धार्थ ने भी कियारा को मुस्कुराते हुए रिप्लाई किया. हालांकि दोनों ने साथ में कोई भी पोज नहीं दिए. वीडियो को देख फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि इनका ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों साथ हैं. ट्वीटर पर #sidkiara ट्रेंड हो रहा है. 

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ आखिरी बार साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी इस फिल्म के बाद से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं.

First Published : 04 May 2022, 01:22:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.