logo-image

ये इंडियन एक्ट्रेस Afridi संग होना चाहती थी 'हमबिस्तर', अब दिया ऐसा बयान कि आ जाएगी शर्म!

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि उनके लिए एक इंडियन एक्ट्रेस इस कदर दीवानी थी कि उनके साथ 'हमबिस्तर' होना चाहती थी. अब एक बार फिर चौंकाने वाला बयान सामने आया है.

Updated on: 15 Feb 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. लोग उनके खेलने के अंदाज को काफी पसंद करते हैं. अक्सर फैंस अपने स्टार के प्यार में काफी कुछ कर बैठते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अफरीदी को लेकर इंडियन टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) में इस कदर दीवानगी थी कि वो उनके साथ 'हमबिस्तर' होना चाहती थी. एक्ट्रेस ने सरेआम ये बात रखी थी. जिस दौरान वो लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब हाल ही में एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें- Kangana ने की 'Gangubai Kathiawadi' की आलोचना, पीएम नेहरू पर भी उठाई उंगली

आपको बता दें कि माहिका शर्मा (Mahika Sharma) टीवी इंडस्ट्री के फेमस सीरियल 'रामायण', 'एफआईआर' में दिख चुकी हैं. जिसमें उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की थी. लेकिन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबोगरीब बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. माहिका क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बयान के बाद अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि वो शाहिद अफरीदी की नर्स बनना चाहती हैं, क्योंकि वैलेंटाइन डे पर उनका पहला क्रश दर्द में है. जो उन्हें काफी दुखी कर रहा है. 

बता दें कि बीते दिनों अफरीदी का बयान सामने आया था. जिसमें क्रिकेटर ने कहा था कि वे पिछले 15-16 सालों से पीठ के दर्द से जूझ रहे हैं. हालांकि, वो इस दर्द के साथ भी लगातार खेलते रहे. लेकिन अब ये समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई है. जिसका असर उनके ग्रोइन और घुटनों पर भी पड़ रहा है. माहिका ने अफरीदी के इसी बयान पर अपना रिएक्शन दिया. 

रिपोर्ट्स की मानें तो माहिका (Mahika Sharma) ने यहां तक कहा था कि उन्होंने अपने आप को ही शाहिद अफरीदी मानकर खुद को छुआ था. उस दौरान वो काफी छोटी थी और व्यस्कता से अंजान थी. लेकिन उस स्पर्श से वो पागल सी हो गई थी. माहिका कहती हैं कि अफरीदी (Shahid Afridi) हमेशा से उनके लिए स्पेशल रहे हैं और वो इस हकीकत से इंकार नहीं करेंगी. इतना ही नहीं, माहिका आगे कहती हैं कि उन्हें इस स्पर्श से आत्म-सुख मिलता है और इससे कभी भी शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. उनका कहना है कि कुछ पिछड़े और रूढ़िवादी लोगों को आत्म-सुख से डर लगता है. 

वहीं, बात की जाए माहिका (Mahika Sharma) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस 'एफआईआर', 'रामायण' के अलावा 'पुलिस फैक्ट्री' में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'मिस्टर जो बी कारवल्हो' में भी दिख चुकी हैं, जो कि एक कॉमेडी फिल्म थी. हालांकि, इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली. साथ ही महिका मिस टीन नॉर्थ-ईस्ट का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.