logo-image

Kangana ने की 'Gangubai Kathiawadi' की आलोचना, पीएम नेहरू पर भी उठाई उंगली

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर ऐसा बयान दे देती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आलिया की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की आलोचना कर डाली है और पीएम नेहरू को लेकर भी बड़ी बात कही है.

Updated on: 14 Feb 2022, 03:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर बड़ी बात कह दी. इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी उंगली उठाई. उनका ये बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसा कि आप जानते हैं कि कोई भी फिल्म का डायलॉग या डांस स्टेप अगर वायरल हो जाता है तो अक्सर लोग उन पर रील्स बनाना शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ वीडियो क्रिएटर हरिती ने भी किया. जब बच्ची ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के डायलॉग्स को कॉपी किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. लोगों ने इसे खूब पसंद किया. हालांकि, इसी पर कंगना भड़क उठी और उन्होंने इसको लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक बयान दे डाला. 

कंगना (Kangana Ranaut) ने इस मामले को लेकर इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'सरकार द्वारा इस तरह के पेरेंट्स के खिलाफ ऐक्शन लेना चाहिए, जो फिल्म के प्रमोशन के जरिए इस तरह वीडियो बनवाकर बच्चों का यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. वो भी ऐसी फिल्म, जो जिस्म का कारोबार करने वाली महिला और उसके दलाल की बायोपिक है, जिन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़किया सप्लाई की थी.' इसके बाद कंगना ने आखिर में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से इसमें दखल देने की गुजारिश की. 

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) आगे एक और स्टोरी शेयर करते हुए लिखती हैं, 'क्या इस बच्ची को इस तरह मुंह में बीड़ी डालकर अश्लील डायलॉग्स की कॉपी करनी चाहिए? जरा इसकी बॉडी लैंग्वेज पर नजर डालिए? क्या इस उम्र में उसे इस तरह दिखाना ठीक है?' कंगना ने आगे कहा कि इस तरह के कई और बच्चे हैं, जिनका यूं इस्तेमाल किया जा रहा है. 

खैर, बात करें फिल्म की तो इसमें आलिया भट्ट ने कमाठीपुरा की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgan) भी लीड रोल में रहेंगे. ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.