logo-image

KumKum Bhagya फेम Pooja Banerjee की हुई गोद भराई, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

25 दिसंबर को आयोजित हुए इस बेबी शावर फंक्शन में पूजा गुलाबी रंग के गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 27 Dec 2021, 04:01 PM

नई दिल्ली :

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा और ‘कुमकुम भाग्य’ (KumKum Bhagya) फेम पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) की गोद भराई की रस्में पूरी हो गई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली है. पूजा ने काफी समय पहले ही अपने फैंस को इस बात की खुशखबरी दे दी थी. वहीं, अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें उनका बेबी बम्प भी साफ नजर आ रहा है. 25 दिसंबर को आयोजित हुए इस बेबी शावर फंक्शन में पूजा गुलाबी रंग के गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. कुमकुम भाग्य से फेम मिलने के बाद, पूजा बनर्जी ने कुछ समय पहले अपनी गर्भावस्था की घोषणा कर दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

उनके गोद भराई की तस्वीरों में दिखाया गया है कि टीवी उद्योग के कई सेलिब्रिटी कलाकारों ने समारोह में भाग लिया और होने वाली मां को बधाई भी दी. बता दें कि पूजा 6 मंथ्स प्रेगनेंट हैं. यह उनका पहला बेबी है, जो मार्च,2022 में उनके घर आने वाल है. हालांकि प्रेगनेंसी के दौरान पूजा ने काम भी किया है.  लेकिन इस बात से पूजा को कोई ऐतराज नहीं है. बल्कि वे इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके शरीर में हर महीने कुछ-न-कुछ बदलाव आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday Special: अगर ऐसा होता तो IPL खेल रहे होते सलमान

इंस्टाग्राम पर शेयर गईं इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के साथ ही पूजा ने गोद भराई की रस्म के लिए लगाई अपनी मेंहदी की तस्वीर भी शेयर की है. पूजा बनर्जी ने अपने हथेलियों पर प्रेग्नेंसी थीम की मेहंदी लगा रखी है. मेहंदी से पूजा ने अपने हाथो पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करता कपल और एक छोटा सा बच्चा भी बनवाया है. इसके साथ ही मेंहदी में बच्चे की जरूरत की चीजों की भी झलकियां हैं. कई सेलिब्रिटी कलाकारों के साथ-साथ प्रशंसकों ने उनकी बहुत तारीफ की और बधाइयां भी दी.