logo-image

'अगर मेरे मामा-मामी मुझसे गुस्सा हैं..' गोविंदा संग झगड़े पर फिर बोले कृष्णा अभिषेक

टीवी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अभी तक उनके सुपरस्टार मामा गोविंदा के साथ हुए मतभेदों को लेकर उबर नहीं पाए हैं.

Updated on: 10 Apr 2023, 12:36 PM

नई दिल्ली:

Krushna Abhishek Clash With Govinda-Sunita Ahuja: टीवी के फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अभी तक उनके सुपरस्टार मामा गोविंदा के साथ हुए मतभेदों को लेकर उबर नहीं पाए हैं. एक बार फिर कृष्णा ने मामा गोविंदा और मामी सुनिता आहूजा के साथ उनके विवाद को लेकर बात की है. एक इंटरव्यू में 'कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन ने इसे फैमिली मैटर बताते हुए लड़ाई-झगड़ों के पीछे उनके प्यार को इसकी वजह बताया है. हाल में कृष्णा अपने एक शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 

मेरे मामा-मामी मुझसे गुस्सा हैं
टीवी होस्ट मनीष पॉल के पॉडकॉस्ट में जब कृष्णा अभिषेक से गोविंदा के साथ उनके विवाद को लेकर पूछा गया तो वो सकपका गए. पहले तो एक्टर ने इसे फैमिली मैटर कहकर टाल दिया. फिर विस्तार से बात करते नजर आए. कृष्णा ने कहा, ये फैमिली वाली बात है मैं उनसे (गोविंदा से) प्यार करता हूं. जो भी कंट्रोवर्सी आती हैं मैं उन्हें अब ज्यादा देखता नहीं हूं क्योंकि उसके पीछे भी उन लोगों का प्यार ही है. अगर मेरी मामी मुझसे गुस्सा हैं तो ये भी प्यार है और अगर मामा-मामी दोनों ही मुझसे नाराज हैं तो ये भी उनका लाड-प्यार ही है. " 

ये फैमिली मैटर और प्यार का मामला है
 गोविंदा के बारे में बात करते हुए कृष्णा काफी इमोशनल नजर आए. उन्होंने आगे कहा, अगर मैं नाराज होकर कुछ कहता हूं तो ये भी प्यार ही है. ये सब फैमिली मैटर और हमारे बीच प्यार का मामला है." वहीं मामा-मामी को याद करते हुए कृष्णा भावुक हो गए और बोले मेरे बच्चे मामा-मामी को बहुत मिस करते हैं, मैं भी बच्चों का मामी-मामा के साथ खेलना कूदना बहुत मिस करता हूं. "

यह भी पढ़ें- विद्युत जामवाल को आई 'BB विनर' सिद्धार्थ शुक्ला की याद, थ्रोबैक फोटो देख रह जाएंगे दंग

साल 2018 से मामा-भांजे में चल रहा विवाद
बता दें कि, कृष्णा अभिषेक सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं. टीवी इंडस्ट्री में कृष्णा ने खास पहचान बना ली है लेकिन साल 2016-18 गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कृष्णा के विवाद की खबरें सामने आई थीं. एक ट्वीट में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने गोविंदा और सुनीता आहूजा को 'पैसों के लिए नाचने वाले लोग' कहकर तंज किया था. वहीं कपिल के शो में कृष्णा ने बोला था कि, "मैंने गोविंदा को मामा रखा हुआ है" कृष्णा का ये बयान गोविंदा को खटक गया था. तबसे दोनों परिवारों में बातचीत बंद है.

इतना ही नहीं कृष्णा ने कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी करने के दौरान एक एपिसोड करने से मना कर दिया था. उस एपिसोड में सुनीता और गोविंदा मेहमान बनकर आने वाले थे. इस घटना पर मीडिया में जमकर बवाल मचा था.