logo-image

विद्युत जामवाल को आई 'BB विनर' सिद्धार्थ शुक्ला की याद, थ्रोबैक फोटो देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है

Updated on: 10 Apr 2023, 09:53 AM

नई दिल्ली:

Vidyut Jammwal-Sidharth Shukla Throwback: बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है. खुदा हाफिज एक्टर ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. हालांकि, सिड के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए विद्युत ने कोई कैप्शन नहीं दिया था. इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर में दोनों एक्टर्स की बॉन्डिंग देख फैंस भी खुशी से झूम उठे. 

जिम में एक्सरसाइज करते दिखे सिड
विद्युत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिद्धार्थ के बगल में खड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. ऐसा लगता है कि तस्वीर जिम में ली गई थी क्योंकि दोनों एक्सरसाइज मोड में पोज दे रहे हैं. जिम आउटफिट में सिड और विद्युत की फिटनेस कमाल की दिख रही है. फिटनेस फ्रीक दोनों एक्टर्स तस्वीर में अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ को देख भावुक हुए फैंस
फोटो में जहां सिद्धार्थ ने ग्रे पैंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी है वहीं विद्युत ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट कैरी किया हुआ है. विद्युत के साथ मुस्कुराते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की ये तस्वीर देख उनके फैंस इमोशल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. 

'बिग बॉस सीजन 13' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलइंग है. हालांकि, एक्टर अब इस दुनिया में नहीं है. 2 सिंतबर साल 2021 में हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. एक्टर ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. बिग बॉस 13 में शहनज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आई थी. 

यह भी पढ़ें- Rinku Singh की जबरदस्त पारी देख शाहरुख हुए Out Of Control, लिखा...

एक बार फिर एक्शन मोड में दिखें विद्युत
वहीं विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अगली बार 'आईबी71' में फिल्म दिखाई देंगे, जो भारतीय खुफिया एजेंसियों और पाकिस्तानी आंतकी संगठनों के बीच युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है.  फिल्म का निर्देशन संकल्प रेड्डी ने किया है. विद्युत इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे.