logo-image

KBC 13: जॉन अब्राहम को याद आए पुराने दिन, फुट- फुटकर सेट पर रो पड़े!

वीडियो की शुरुआत जॉन ने कुछ एक्शन दृश्यों को फिर से बनाने और फुटबॉल के साथ कुछ तरकीबें दिखाने के साथ हुई. जब अमिताभ ने अपनी उंगली पर गेंद घुमाने की कोशिश की तो वें असफल हो गए.

Updated on: 25 Nov 2021, 11:48 PM

नई दिल्ली :

कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी शानदार शुक्रावर एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर सत्यमेव जयते 2 सितारों जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार का स्वागत करते हुए नज़र आ रहे हैं. दिखाए गए वीडियो को देख सभी दर्शक में इस बात की उत्तेजना बनी हुई है की कब जल्दी से एपिसोड देखने को मिले. वीडियो की शुरुआत जॉन ने कुछ एक्शन दृश्यों को फिर से बनाने और फुटबॉल के साथ कुछ तरकीबें दिखाने के साथ हुई. जब अमिताभ ने अपनी उंगली पर गेंद घुमाने की कोशिश की तो वें असफल हो गए.

इसके बाद दर्शकों की डिमांड पर जॉन ने अपना एब्स दिखाने के लिए अपनी शर्ट उठाकर दर्शकों को खुश किया.  अमिताभ ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा, "सिर्फ महिलाओं की आवाज सुनाई दी (मैं केवल महिलाओं को सुन सकता हूं". इसके साथ ही आपको बता दें जॉन ने धूम की रिलीज के तुरंत बाद बच्चन परिवार के घर जाने के पुराने दिनों को याद किया और अमिताभ को अपनी मुलाकात की याद दिलाई.

यह भी पढ़ें : Darsheel Safary से लेकर अन्य बॉलीवुड के मशहूर बाल कलाकार अब कहां हैं?

"धूम के बाद मैं आपके घर पर आया था मोटरसाइकिल पर और आपने बोला, 'अभिषेक को प्रोत्साहित मत करना है", जॉन ने अमिताभ बच्चन से बताया.  बात को आगे बढ़ाते हुए जॉन ने कहा,'जब अभिषेक बच्चन नीचे आए, तो आपने अपना रुख बदला और कहा, वाह! क्या बाइक है". केबीसी 13 के प्रोमो में भी जॉन को फुट- फुटकर रोते हुए भी दिखाया गया है. हालांकि, किस बात ने उन्हें रुलाया, यह बात अभी सामने उभर के नहीं आई है.