logo-image

अमिताभ बच्चन के पैतृक गांव को है उनका इंतजार, एक्टर ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के दौरान कहा था कि वह अपने परिवार के साथ पैतृक गांव में जाने के बारे में सोच रहे हैं

Updated on: 23 Oct 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के 'बाबू पट्टी' में हुआ था. उनके गांव के लोग महानायक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गांव वाले अपने घरों की पुताई के साथ-साथ रोड पर इकट्ठे कूड़े-कचरे को साफ कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के दौरान कहा था कि वह अपने परिवार के साथ पैतृक गांव में जाने के बारे में सोच रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने खास अंदाज में मलाइका को किया बर्थडे विश, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... read today .. doctors have discovered a new bone in the throat .. is that a bone of contention ? बोल्ती बंद !!😋

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के इन धांसू डायलॉग्स ने लोगों पर चलाया जादू

20 अक्टूबर से प्रसारित 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के एपिसोड में भिलाई छत्तीसगढ़ की प्रतियोगी अंकिता सिंह हॉट सीट पर बैठीं. एक सवाल के जवाब में अंकिता ने 'वीडियो-कॉल-ए-फ्रेंड' लाइफलाईन का इस्तेमाल किया, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने चाचा को फोन लगाया.

चाचा जवाब के दौरान अमित बच्चन से बात की और उनसे अपने पैतृक गांव जाने का आग्रह किया. जिसपर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपने परिवार से अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी में जाने को लेकर विचार-विमर्श किया. उन्होंने गांव के बच्चों के लिए एक स्कूल बनाने की इच्छा भी व्यक्त की.