logo-image

अर्जुन कपूर ने खास अंदाज में मलाइका को किया बर्थडे विश, देखें Photo

फैंस को आज इस बात का इंतजार था कि अर्जुन कपूर कैसे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को विश करते हैं. फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है

Updated on: 23 Oct 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. लेकिन फैंस को आज इस बात का इंतजार था कि अर्जुन कपूर कैसे मलाइका को विश करते हैं. फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है. Arjun Kapoor ने मलाइका अरोड़ा को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है.

यह भी देखें: 47 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा हैं बेहद हॉट, देखें Photos

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माई फूल..' तस्वीर की बात करें तो मलाइका इसमें पीच कलर की हूडी और ट्राउजर में नजर आ रही हैं और साथ में उनका डॉगी भी नजर आ रहा है. मलाइक का लुक फैंस को काफी अच्छा लग रहा है. सोशल मीडिया पर  कई बॉलीवुड सितारों ने मलाइका को विश किया है.

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के इन धांसू डायलॉग्स ने लोगों पर चलाया जादू

मलाइका की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर ने भी स्पेशल अंदाज में बधाई दी है. करीना ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग मल्ला. हम यूं ही अपनी मील और गर्ली नाइट हमारी टी-शर्ट forever.. के साथ में एंजॉय करते रहे. मैं तुम्हारे लिए ढेर सारे ग्लूटन फ्री ब्रेड, gin की कुछ बूंदें और हां, ढेर सारे योगा आसन की दुआ करती हूं. ढेर सारा प्यार.'  

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका ने साल1998 में अरबाज खान से शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं, लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई और 11 मई 2017 में दोनों का तलाक हो गया. इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapor) को डेट कर रही हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.