News Nation Logo
Banner

घर बैठे लखपति बनना चाहते हैं तो 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कॉन्टेस्‍ट में लीजिए भाग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये शो आज यानी 28 सिंतबर से टीवी पर प्रसारित होगा. अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर बैठे लोगों से सवाल पूछेगें और उन्हें करोड़पति (KBC 12) बनने का मौका देंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Sep 2020, 03:53:47 PM
KBC12

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 12 में कैसे लें भाग (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन, कोरोना वायरस महामारी के बीच शुरू होने वाला है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये शो आज यानी 28 सिंतबर से टीवी पर प्रसारित होगा. अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर बैठे लोगों से सवाल पूछेगें और उन्हें करोड़ पति बनने का मौका देंगे. आप भी अगर पैसा जीतना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप घर बैठे भी केबीसी खेलकर लाखों रुपए जीत सकते हैं.

शो के मेकर्स ने इस बार शो को ऑनलाइन किया है. इस बार सोनीलिव ने केबीसी (KBC) प्ले अलॉन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है. इसके लिए आपको सोनीलिव एप डाउनलोड करनी होगी. इसके बाद आप इस एप के जरिए गेम खेल सकते हैं और लाखों रुपए जीत सकते हैं. आप इस बार अकेले के साथ-साथ टीम बनाकर भी गेम में भाग ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत के डिप्रेशन पर बोलने वालीं दीपिका खुद भी हैं इस बीमारी का शिकार, जानें लक्षण

View this post on Instagram

... to think to ponder .. in the dark of the night .. they that suffer .. seek succour and care .. humanity delivers .. 🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आप टीम में अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर को इनवाइट करके भी अपनी टीम बना सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप किसी को रैफर करके इनवाइट करते हैं तो पॉइंट्स बढ़ने पर सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है. शो के रात 9 बजे शुरू होने के साथ ही आप इसमें भाग ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय मालदीव में मना रही हैं बर्थडे, वायरल हुईं Photos और Video

बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टीवी जगत के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (KBC 12) के सेट से शूटिंग की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं. जिनमें साफ दिखाई दे रहा था कि शो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से सेफ्टी के उपाय अपनाए गए. वहीं अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साख थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आएंगे. इसके साथ ही बीते दिनों उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Sep 2020, 03:53:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.