logo-image

KBC 12: 'कौन बनेगा करोड़पति' को मिली पहली करोड़पति, नाजिया नसीम ने रचा इतिहास

केबीसी 12 (KBC 12) की कंटेस्टेंट नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति बनेंगी. प्रोमो मे दिखाया गया कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस बात का ऐलान करते हैं

Updated on: 05 Nov 2020, 06:38 PM

नई दिल्ली:

फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) को अपना पहला करोड़पति मिल गया है. शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें नाजिया नाम की एक महिला ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. केबीसी 12 (KBC 12) की कंटेस्टेंट नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति बनेंगी. प्रोमो मे दिखाया गया कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस बात का ऐलान करते हैं कि नाजिया ने एक करोड़ रुपए अपने नाम कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने जैद दरबार के साथ की सगाई, फैंस के साथ शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

NAZIA NASIM is #KBC12’s first crorepati! Watch this iconic moment in #KBC12 on 11th Nov 9 pm only on Sony TV. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इससे पहले तक इस सीजन में कोई भी 1 करोड़ रुपए जीतने में कामयाब नहीं हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नाजिया नसीम के सामने सात करोड़ का जैकपॉट प्रश्न भी रखेंगे अब देखना होगा कि नाजिया सात करोड़ अपने नाम कर पाती हैं या एक करोड़ लेकर ही क्विट करती हैं.

यह भी पढ़ें: पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

शो से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) का ये स्पेशल एपिसोड 11 नवंबर 9 बजे टेलीकास्ट होगा. आपको बता दें कि इससे पहले विंग कमांडर की पत्नी छवि कुमार ने भी एक करोड़ के सवाल तक का सफर तय किया था मगर आखिर में उन्होंने क्विट कर दिया और 50 साल की रकम अपने नाम की. वहीं बीते दिनो ये शो विवादों में भी रहा. शो में 30 अक्टूबर को मनुस्मृति को जलाए जाने के बारे में प्रश्न पूछा गया, जिसे लेकर लोगों ने आपत्ति जताई.