logo-image

गौहर खान ने जैद दरबार के साथ की सगाई, फैंस के साथ शेयर की Photo

गौहर खान (Gauahar Khan) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर के उन्हें बधाई दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने भी गौहर खान (Gauahar Khan) को बधाई दी है

Updated on: 05 Nov 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ सगाई सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी दोनों से सोशल मीडिया पर तस्वीर और पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है.  गौहर खान (Gauahar Khan) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर के उन्हें बधाई दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने भी गौहर खान (Gauahar Khan) को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💍♥️ @zaid_darbar

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

इस तस्वीर में गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद एक दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. दोनों के आस-पास कई गुब्बारे हैं जिनमें से एक पर लिखा है, 'उसने हां कह दी.' इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए टीवी एक्टर जय भानुशाली ने लिखा, 'आप लोगों को बधाई हो.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैद और गौहर 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में मनाया करवा चौथ, देखें Viral Photo

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद का बीते दिनों एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं. जैद दरबार (Zaid Darbar) गौहर से करीब 12 साल छोटे हैं, बीते दिनों जैद ने गौहर के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, 'इनकी आत्मा एकदम जादू है, जादू.' जैद दरबार (Zaid Darbar) के बारे में बात करें तो वो फेमस म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. जैद एक्टर, डांसर, इंफ्लूएंसर, कंटेंट क्रिएटर हैं. सोशल मीडिया पर जैद दरबार (Zaid Darbar) की अच्छी फैन फॉलोइंग है.