News Nation Logo
Banner

निशा रावल ने रो-रोकर सुनाई आपबीती, Video हुआ वायरल

निशा रावल हाल ही में अपने घर के बाहर इस मुद्दे पर मीडिया से रूबरू हुईं. निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया को बताया है कि करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Jun 2021, 02:23:01 PM
nisha rawal

निशा रावल वीडियो (Photo Credit: फोटो- @missnisharawal Instagram)

highlights

  • एक्ट्रेस निशा रावल ने मीडिया के सामने सुनाई आपबीती
  • सोशल मीडिया पर निशा का वीडियो वायरल हो रहा है
  • निशा ने करण पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं

नई दिल्ली:

धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों पारिवारिक कलह की वजह से सुर्खियों में हैं. करण मेहरा और अभिनेत्री निशा रावल की शादी के टूटने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनकी शिकायत पर गोरेगांव पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी कर लिया था. वहीं अब निशा रावल हाल ही में अपने घर के बाहर इस मुद्दे पर मीडिया से रूबरू हुईं. निशा रावल ने मीडिया को बताया है कि करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है, ये उनके लिए बेहद मामूली सी बात है. निशा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: 'कुंवारा बाप' हैं तुषार कपूर, शादी करने को लेकर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वीडियो मे निशा रावल (Nisha Rawal) कहती हैं कि करण ने उन्हें घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं. जब निशा से पूछा गया कि ये सब इतने समय से क्यों झेल रही थीं? निशा ने बताया क्योंकि वो करण से बेहद प्यार करती थीं. उन्होंने कहा, 'मैं आज भी उससे प्यार करती हूं. मैं मूर्ख थी, ये सब मेरे मुंह पर तमाचा है क्योंकि मैं उससे अलग होने के लिए तैयार नहीं थी.' इस बातचीत के दौरान निशा ने मीडिया में अपने फोन से दो तस्वीरें दिखाईं हैं, जिसमें एक फोटो में उनकी आंख पर निशान नजर आया और दूसरी तस्वीर में उनके सिर से खून बहता दिखाई दे रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

वीडियो में निशा कहती हैं कि ये सब मेरे लिए आसान नहीं है, मुझे भी कैमरे के सामने जाना है. मैं ये नहीं चाहती कि एक दिन मेरा बच्चा बड़े होकर कहे कि मां तुम्हें अपने लिए खड़े होना चाहिए था. निशा कहती हैं कि मैं उसके सामने गलत उदाहरण नहीं रखना चाहती. बता दें कि एक्ट्रेस निशा रावल ने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराते हुए उन पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर और धोखा देने जैसे कई आरोप भी लगाए हैं. करण ने निशा रावल (Nisha Rawal) द्वारा उन पर लगाए सभी आरोपों को निराधार और झूठा बताया है. दोनों की मुलाकात साल 2008 में हंसते-हंसते फिल्म के सेट पर हुई थी. निशा उस फिल्म में एक्ट्रेस थीं और पहली मुलाकात देखते-देखते प्यार में बदल गई. कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करण ने निशा के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद 24 नवंबर 2012 को दोनों ने शादी रचा ली थी.

First Published : 02 Jun 2021, 02:23:01 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.