News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इंडियन आइडल 12 के फिनाले में शिरकत करेंगे करण जौहर, ऐसी चल रहीं तैयारियां

15 अगस्त को इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का धमाकेदार मेगा फिनाले (Mega Finale) एपिसोड पेश किया जाएगा. इस आखिरी मुकाबले में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुखप्रिया, दानिश मोहम्मद, निहाल तारो, जैसे कंटेस्टेंट बचे हैं जिनके बीच कांटे की टक्कर है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Jul 2021, 03:08:02 PM
Indian Idol 12

Indian Idol 12 (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • 15 अगस्त को देखने को मिल सकता है ग्रांड फिनाले
  • फिनाले में डायरेक्टर करण जौहर शिरकत कर सकते हैं
  • इंडियन आइडल को काफी पसंद करते हैं करण

नई दिल्ली:

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अपने फिनाले की तरह रुख कर रहा है. 15 अगस्त को होने वाले ग्रैंड फिनाले (Grand Finale On 15th August) से पहले दर्शकों के सामने इस रियलिटी शो का एक धमाकेदार मेगा फिनाले (Mega Finale) एपिसोड पेश किया जाएगा. इस आखिरी मुकाबले में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुखप्रिया,  दानिश मोहम्मद, निहाल तारो, जैसे कंटेस्टेंट बचे हैं जिनके बीच कांटे की टक्कर है. मेकर्स ने इंडियन आइडल की ट्रॉफी से भी पर्दा उठा दिया है. आशा भोसले ने इस ट्रॉफी की पहली झलक दर्शकों को दिखाई है. अब ये चमचमाती ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- HBD: निक जोनस से शादी से पहले इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खास एपिसोड में कई रियलिटी शोज को सफलता पूर्वक जज कर चुके जाने माने निर्देशक और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karn Johar) आने वाले हैं. करण जौहर खुद इंडियन आइडल 12 के बहुत बड़े फैन हैं. इन कंटेस्टेंट्स के टैलेंट से वह काफी ज्यादा प्रभावित हैं और इसलिए शो के शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया था. इस ट्वीट में करण ने लिखा था कि इस साल के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट्स का टैलेंट देख वह काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. मुझे अभी भी यह अविश्वसनीय लग रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 12 एक दो नहीं बल्कि 12 घंटे तक चलने वाला है. फिनाले में इस दौरान कई सारे सेलिब्रेटी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा पिछले सीजन के विजेता भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा क्रिएटिव टीम फिनाले को ग्रैंड बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. फिनाले की डेट लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. सीजन 12 कई विवादों के कारण चर्चा में रहा था.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड की गलियों में इस तरह मस्ती कर रहे हैं विराट और अनुष्का, देखें Viral Photos

शो में आने के बाद मशहूर दिवंगत सिंगर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मुझसे मेकर्स ने कहा था कि शो में सबकी तारीफ करनी है. यही नहीं, मुझसे कहा गया था कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है. मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया.'

First Published : 18 Jul 2021, 02:35:55 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो