logo-image
लोकसभा चुनाव

Kapil Sharma Vaishno Devi: वैष्णो देवी दर्शन करने पहुंचे कपिल शर्मा, नवरात्रि में लिया माता का आशीर्वाद

कपिल शर्मा नवरात्रि में वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे. कॉमेडियन ने इस मौके पर बनारसी लाल कुर्ता पहना था. साथ में उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था.

Updated on: 16 Apr 2024, 08:08 AM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Vaishno Devi: कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं. उनका नया शो द ग्रेट कपिल शर्मा शो अब नेटफ्लिक्स पर आने लगा है. इसके अब तक तीन एपिसोड आ चुके हैं. पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मॉम नीतू सिंह के साथ आए थे. जल्द शो के तीसरे एपिसोड में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ शिरकत करेंगे. शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बीच कपिल शर्मा जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने गए हैं. नवरात्रि के इस पावन दिनों में कपिल शर्मा ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए. कपिल शर्मा ने मां के दरबार में माथा टेका और मां का आर्शीवाद भी लिया.

ये भी पढ़ें- Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर फायरिंग में नया अपडेट, मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किए दो संदिग्ध

फैन के साथ सेल्फी वायरल
कपिल शर्मा नवरात्रि में वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे. कॉमेडियन ने इस मौके पर बनारसी लाल कुर्ता पहना था. साथ में उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था. वो एथनिक लुक में भारी पुलिस सुरक्षा के बीच दर्शन करते नजर आए. कपिल शर्मा को देख मंदिर परिसर में मौजूद लोग खुश हो गए. फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया. कपिल ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और वो उनके साथ सेल्फी के लिए पोज देकर आगे बढ़ गए. 

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor-Ananya Panday: श्रद्धा कपूर ने अनन्या पांडे को दिया स्पेशल गिफ्ट, तोहफा देख दंग रह जाएंगे आप

मां दुर्गा के भक्त हैं कपिल शर्मा
कपिल शर्मा पंजाब से आते हैं और मां दुर्गा के सच्चे भक्त हैं. वो अक्सर मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने यात्रा करते नजर आते हैं. कपिल शर्मा से पहले बॉलीवुड के कई स्टार भी वैष्णो देवी की यात्रा कर चुके हैं. साल 2023 में अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के रिलीज से पहले शाहरुख खान भी मां वैष्णो देवी पहुंचे थे. 

कपिल शर्मा का शो द ग्रेट कपिल शर्मा शो अब नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. शो के नये प्रोमो में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे. दिलजीत अपनी फिल्म चमकीला का प्रमोशन के लिए शो में शिरकत करेंगे. फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.