logo-image

कपिल शर्मा ने बताया आखिर क्यों एयरपोर्ट पर यूज की थी व्हीलचेयर

लोगों को टीवी पर हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ऐसा हाल देखकर हर कोई हैरान था और जानना चाहता था कि आखिर कपिल शर्मा को हुआ क्या है

Updated on: 24 Feb 2021, 10:05 AM

highlights

  • कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर स्पॉट किए गए थे
  • कपिल शर्मा ने बताया आखिर वो व्हीलचेयर पर क्यों थे
  • सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की हाल ही में  एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे हुए तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे. लोगों को टीवी पर हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ऐसा हाल देखकर हर कोई हैरान था और जानना चाहता था कि आखिर कपिल शर्मा को हुआ क्या है. अब इस सवाल का जवाब खुद कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक इंटरव्यू में दे दिया है. कपिल शर्मा की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे थे. कपिल की ये तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) की थीं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सवालों के जवाब देते हुए बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में कहा, 'चिंता की ऐसी कोई बात नहीं हैं. मैं अभी ठीक हूं' इसके बाद कपिल ने अपनी चोट के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे ये चोट तब लगी जब मैं जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. चोट कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगी. लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए सभी का शुक्रिया.' बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे हुए कपिल शर्मा के पास जैसे ही फोटोग्राफर्स पहुंचे तो वह भड़क उठे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फोटोग्राफर्स को पीछे हटने को कहते हुए 'उल्लू का पट्ठा' तक कह दिया.

यह भी पढ़ें: दीपिका की तरह मानुषी छिल्लर कर रही हैं दिवाली पर डेब्यू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं, 'ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो. उल्लू के पट्ठे हो.' ये सुनकर वहां मौजूद एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल शर्मा से कहा, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर.' इस कपिल ने रिएक्शन देते हुए कहा, 'जा तुझे जो करना है कर ले.'

यह भी पढ़ें: पति के बर्थडे पर बिपाशा का ग्लैमर

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा दोबारा पिता बने हैं और इस वक्त अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बीते तीन सप्ताह से कपिल शर्मा का टीवी शो टेलीकास्ट नहीं हुआ है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के काम की बात करें तो जल्द ही वह नेटफ्लिक्स पर अपना डेब्यू करने वाले हैं इस बात की जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी.