News Nation Logo
Banner

दीपिका की तरह मानुषी छिल्लर कर रही हैं दिवाली पर डेब्यू

मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर रही हैं

IANS | Updated on: 23 Feb 2021, 06:04:11 PM
manushi

मानुषी छिल्लर (Photo Credit: फोटो- @manushi_chhillar Instagram)

नई दिल्ली:

मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इतिहास पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर रही हैं. महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने के अलावा मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इस बात को लेकर भी खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं कि उनकी फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) कहती हैं, 'मुझे याद है कि मैं भी दिवाली के आसपास फिल्म देखने के लिए जाती थी. यह हमारे लिए स्वाभाविक बात होती थी कि साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक दिवाली पर रिलीज होगी और हम वो फिल्म देखने जाएंगे. लेकिन आज मेरी ही फिल्म की रिलीज डेट दिवाली के मौके के लिए तय की गई है. मैं बहुत आभारी हूं कि मेरा डेब्यू वाईआरएफ की फिल्म से हो रहा है.'

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने किया खुलासा, बताई 'Bigg Boss 14' में जाने की वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

23 वर्षीय अभिनेत्री मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को अपना बेस्ट दिया है और अब वह दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं.

मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) कहती हैं, 'अपनी इस डेब्यू फिल्म में मैंने अपना बेस्ट देने के लिए खुद पर एक साल तक काम किया है. अब मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी उत्सुक हूं.' मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मानुषी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स कुछ ही मिनटों में आ जाते हैं. इंस्टाग्राम पर मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: मालदीव में शिल्पा शेट्टी कर रही हैं 'Pawri', पति राज कुंद्रा ने शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

साल 2007 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी 'ओम शांति ओम' से दिवाली पर डेब्यू किया था और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे. इसे लेकर मानुषी कहती हैं, 'मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरह मेरी डेब्यू फिल्म भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं.' बता दें कि 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने किया है.

First Published : 23 Feb 2021, 06:04:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.