logo-image

Kapil Sharma की बेटी है 'पाउट क्वीन', कैमरे के सामने पापा संग अनायरा का दिखा गजब अंदाज

Kapil Sharma एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं जिसकी वजह है उनकी बेटी अनायरा. कपिल ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनकी बेटी बेटी अनायरा उनके साथ नजर आ रही है.

Updated on: 11 Feb 2022, 10:15 AM

नई दिल्ली :

Kapil Sharma एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं जिसकी वजह है उनकी बेटी अनायरा. कपिल ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनकी बेटी अनायरा उनके साथ नजर आ रही है. खास बात ये है कि अनायरा कैमरे के सामने जिस गजब अंदाज में दिख रही हैं वो न सिर्फ क्यूट है बल्कि कपिल की झलकियां दिखाने वाला भी है. दरअसल, कपिल शर्मा ने अनायरा के साथ कभी पाउट बनाते हुए तो कभी गुब्बारे की तरह मुंह फुलाते हुए पोज़ दिए हैं और अब पापा-बेटी की ट्यूनिंग देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर की लेस्बियन पार्टनर है ये एक्ट्रेस! Photos हो रहीं वायरल

कपिल शर्मा ने कैमरा के सामने बेटी के साथ मस्ती करते हुए सेल्फी क्लिक की हैं. कपिल फोटो में कैप और हेडफोन्स लगाए दिख रहे हैं, वहीं बेटी अनायरा क्यूट फेस बनाए पोज दे रही हैं. कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा की फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरा अब तक का देखा, सबसे क्यूटेस्ट पाउट.' कपिल शर्मा और उनकी क्यूट-सी बेटी अनायरा की तस्वीर देखने के बाद मिड वीक ब्लूज एक-दम से दूर हो जाएंगे. बाप-बेटी का प्यारा-सा बॉन्ड किसी का भी दिन खुशनुमा बना सकता है. बता दें कि, कपिल शर्मा की बेटी अब दो साल की हो गई हैं, कॉमेडियन की बेटी बिल्कुल अपने पापा की कॉपी हैं. हाल ही में कपिल ने अनायरा का ड्रम बजाते हुए वी़डियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा अक्सर अपने बच्चों- अनायरा और त्रिशान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कपिल शर्मा के बच्चों की लेटेस्ट फोटोज बेहद क्यूट हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी फैमिली फोटोग्राफ भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कपिल शर्मा अपनी हैप्पी फैमिली को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं.